Home Entertainment सिनेमा सैम इलियट ने ‘पॉवर ऑफ द डॉग’ टिप्पणियों के लिए माफी मांगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

सैम इलियट ने ‘पॉवर ऑफ द डॉग’ टिप्पणियों के लिए माफी मांगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
सैम इलियट ने ‘पॉवर ऑफ द डॉग’ टिप्पणियों के लिए माफी मांगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सैम इलियट के लिए खेद है विवादास्पद टिप्पणियां उन्होंने पश्चिमी के बारे में बनाया कुत्ते की शक्ति पिछले महीने मार्क मैरोन के एक एपिसोड में डब्ल्यूटीएफ पॉडकास्ट।

रविवार को बोलते हुए a पैनल पर समय सीमा अपनी पैरामाउंट+ सीरीज़ का प्रचार करने के लिए टीवी इवेंट में हिस्सा लेंगी 1883इलियट से उनकी टिप्पणियों के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्हें कॉल करना शामिल था जेन कैंपियन-निर्देशित फिल्म एक “बकवास का टुकड़ा” के साथ-साथ इसके चरित्र चित्रण और मर्दानगी और कामुकता के विषयों पर सवाल उठाती है।

“पहले, एक पॉडकास्ट मत करो, जिनके कॉल लेटर डब्ल्यूटीएफ हैं,” उन्होंने चुटकी ली।

गंभीर होते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म ने “मेरे साथ एक राग मारा।”

“और उस आदमी को बताने की कोशिश में, डब्ल्यूटीएफ लोग [Maron], मुझे फिल्म के बारे में कैसा लगा, मैं इसके बारे में बहुत स्पष्ट नहीं था,” इलियट ने जारी रखा। “मैंने इसे बहुत अच्छी तरह से स्पष्ट नहीं किया। और मैंने कुछ ऐसी बातें कही जिससे लोगों को दुख पहुंचा। और मुझे इसके बारे में भयानक लग रहा है। ”

उन्होंने सीधे समलैंगिक समुदाय से माफी मांगी, जो “मेरे पूरे करियर के लिए अविश्वसनीय रहा है – और मेरा मतलब है कि मेरा पूरा करियर, जब मैं इस शहर में था, तब से शुरू हुआ था। दोस्तों हर स्तर पर, हर नौकरी विवरण में, आज तक मेरे एजेंट, मेरे प्रिय मित्र के साथ। … और मुझे खेद है कि मैंने उन मित्रों में से किसी को, और किसी ऐसे व्यक्ति को, जिससे मैं प्यार करता हूं, चोट पहुंचाई। और मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से कोई और।”

उन्होंने जारी रखा: “मैंने यह ‘व्हाट द एफ’ पॉडकास्टर को भी बताया कि मुझे लगा कि जेन कैंपियन एक शानदार निर्देशक थे, और मैं द पावर ऑफ द डॉग, शानदार अभिनेताओं, सभी के कलाकारों से माफी मांगना चाहता हूं। खास तरीके से बेनेडिक्ट काम्वारबेच. मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे खेद है और मैं हूं। मैं हूं।”

इलियट की माफी एक महीने से कुछ अधिक समय बाद आई है डब्ल्यूटीएफ एपिसोड जारी किया गया था। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें फिल्म पसंद है, इलियट ने मैरोन से कहा: “भाड़ में जाओ नहीं,। मैंने इसे तब देखा जब मैं वहाँ टेक्सास में कर रहा था 1883 और क्या वास्तव में यह दूसरे दिन मेरे लिए घर लाया … एलए टाइम्स में एक कमबख्त पूर्ण-पृष्ठ विज्ञापन था और एक समीक्षा थी – समीक्षा नहीं, बल्कि एक क्लिप – और यह अमेरिकी मिथक के उन्मूलन के बारे में बात करता था। और मैंने सोचा, ‘क्या बकवास है? क्या बकवास है?’ यह वह आदमी है जिसने हमेशा के लिए वेस्टर्न किया है। अमेरिकी पश्चिम का निष्कासन। उन्होंने इसे ऐसा बना दिया – वे सभी नर्तक क्या हैं जो न्यूयॉर्क में वे लोग हैं जो धनुष पहनते हैं और बहुत कुछ नहीं? दिन में उन्हें पीछे से याद करते हैं?”

मैरोन ने स्पष्ट किया कि इलियट चिप्पेंडेल्स नर्तकियों की बात कर रहे थे। इलियट ने आगे कहा: “उस फिल्म में ये सभी कमबख्त काउबॉय ऐसे दिखते थे। वे सब बिना कमीज़ में इधर-उधर भाग रहे हैं। पूरी फिल्म में समलैंगिकता के ये सभी संकेत हैं।”

बाद में उन्होंने कैंपियन में जोड़ा: “यह महिला क्या बकवास करती है – वह एक शानदार निर्देशक है, वैसे, मुझे उसका काम, पिछला काम पसंद है – लेकिन यह महिला नीचे से क्या बकवास करती है, न्यूजीलैंड, अमेरिकी पश्चिम के बारे में जानें ? और क्यों बकवास में वह न्यूजीलैंड में इस फिल्म की शूटिंग करती है और इसे मोंटाना कहती है और कहती है, ‘यह ऐसा ही था।’ उस कमबख्त ने मुझे गलत तरीके से रगड़ा, दोस्त। मिथक यह है कि वे मवेशियों के साथ ये मर्दाना आदमी थे। मैं सिर्फ टेक्सास को चोदने से आया हूं, जहां मैं परिवारों के साथ घूम रहा था, पुरुषों के साथ नहीं, बल्कि परिवारों, बड़े, लंबे, विस्तारित, बहु-पीढ़ी के परिवारों के साथ, जिन्होंने अपना जीवन यापन किया और उनका जीवन सभी काउबॉय होने के बारे में था। ”

टिप्पणियों पर कैंपियन और उनके कलाकारों की प्रतिक्रियाएं मिली-जुली थीं। उसके हिस्से के लिए, निर्देशक – जिसने पिछले महीने के अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ निर्देशन के लिए ऑस्कर जीता – बताया हॉलीवुड रिपोर्टर अवार्ड्स चैटर पॉडकास्ट: “यह कहना होगा, मुझे लगता है, वह थोड़ा कुतिया था, क्योंकि, आप जानते हैं, वह एक चरवाहा नहीं है, वह एक अभिनेता है – वह सैक्रामेंटो में बड़ा हुआ और ओरेगन में शिक्षित हुआ, आप जानते हैं? हम एक काल्पनिक दुनिया में काम कर रहे हैं, हम एक पौराणिक ब्रह्मांड में काम कर रहे हैं। पश्चिम एक मिथक है, यह अस्तित्व में नहीं है – एनी प्राउलक्स ने कहा कि – और उस मिथक का पता लगाने के लिए सीमा पर बहुत जगह है। और यह इसका सिर्फ एक और संस्करण है। आप जानते हैं, जैसे, यदि आप सर्जियो लियोन की फिल्मों के बारे में सोचते हैं, तो उन्हें कहाँ शूट किया गया था? उन्हें स्पेन में शूट किया गया था, और वे पश्चिमी मिथक की अब तक की सबसे बड़ी खोज हैं। तो, आप जानते हैं, मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक क्रस्टी काउबॉय समस्या है।”

कम्बरबैच, जिन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए ऑस्कर नामांकित किया, बाफ्टा फिल्म सत्र पैनल में एक उपस्थिति के दौरान कहा कि उसने उस समय टिप्पणियाँ नहीं सुनी थीं। “किसी ने वास्तव में अपराध किया – मैंने इसे नहीं सुना है, इसलिए मेरे लिए इस पर विस्तार से टिप्पणी करना अनुचित है – पश्चिम को इस तरह से चित्रित किया जा रहा है,” उन्होंने कहा। “और उस प्रतिक्रिया से परे – इस तरह का इनकार कि किसी के पास एक विषम अस्तित्व के अलावा कोई अन्य अस्तित्व हो सकता है क्योंकि वे जीवित रहने के लिए क्या करते हैं या जहां वे पैदा हुए हैं, दुनिया के भीतर समलैंगिकता के प्रति बड़े पैमाने पर असहिष्णुता अभी भी है, की ओर दूसरे की स्वीकृति, किसी भी प्रकार के अंतर की, और इससे अधिक मुझे नहीं लगता कि इस अनुरूपता के प्रिज्म में पुरुषत्व के पश्चिमी आदर्शवादी साँचे में एक आदमी से क्या अपेक्षा की जाती है। तो मुझे लगता है कि इसके माध्यम से deconstruct करना है [Cumberbatch’s character] फिल, इसे देखने के लिए, यह इतिहास का सबक नहीं है।”

उनके ऑस्कर नामांकित सह-कलाकार जेसी पेलेमन्स बताया टीहृदय मार्च में इलियट की आलोचना ने “मुझे हंसाया,” यह देखते हुए कि लोगों की अपनी राय हो सकती है। “मुझे पता है कि इसके लिए अलग-अलग परतें हैं,” उन्होंने कहा। “हर किसी को इसे पसंद नहीं करना है, मैं यह कहूंगा। कोई बात नहीं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here