Home Latest Feeds Technology News 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा 6.78 इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले | Vivo x90 series to be launched in India on March 26

50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा 6.78 इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले | Vivo x90 series to be launched in India on March 26

0
50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा 6.78 इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले | Vivo x90 series to be launched in India on March 26

[ad_1]

नई दिल्लीएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

चाइनीज टेक कंपनी वीवो भारतीय बाजार में 26 अप्रैल को ‘वीवो x90 सीरीज’ के दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसमें वीवो x90 और वीवो x90 प्रो शामिल हैं। कंपनी ने ऑफिशियल और ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ‘वीवो x90 सीरीज’ को टीज कर लॉन्च इवेंट की जानकारी दी है।

लॉन्च से पहले कंपनी ने कई टेक रिव्यूअर्स को स्मार्टफोन टेस्ट करने के लिए दिया है, जो फोन के कैमरे का सैंपल और स्मार्टफोन की डिजाइन को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। रिव्यूअर्स की ओर से शेयर किए जा रहे फोटोज और वीडियो को कंपनी भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कमेंट करते हुए शेयर कर रही है।

वीवो x90 सीरीज: डिजाइन
टीजर में वीवो x90 सीरीज लेदर फिनिश के साथ ब्लैक कलर में दिखाई दे रहा है, जिसमें राउंड सेप में एक गोल रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

अभी तक वीवो ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में ऑफिशियल तौर पर कोई भी जानकारी नहीं दी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कई जानकारी सामने आ गई है। आइए इन्हीं रिपोर्ट्स के अनुसार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

वीवो x90 सीरीज: स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले : दोनों स्मार्टफोन को कंपनी 6.78 इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च करेगी। डिस्प्ले का रेजोल्युशन 1269×2800 पिक्सल रहेगा, जिसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट मिलेगी।
  • हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर : परफॉर्मेंस के लिए फोन में 4 nm पर बने ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी का 9200 प्रोसेसर दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही, वीवो के ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ उपलब्ध होंगे।
  • कैमरा : फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP के प्रायमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 12MP का पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है। तीनों रियर कैमरों में ZEISS कोटिंग दी गई है। दोनों फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • बैटरी और चार्जिंग : पावर बैकअप के लिए वीवो x90 में 4810mAh और x90 प्रो में 4870mAh की बैटरी दी गई है। दोनों स्मार्टफोन की बैटरी 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।
  • कनेक्टिविटी ऑप्शन : कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, डुअल-बैंड वाई-फाई 6, स्टीरियो स्पीकर, हाई-रेस ऑडियो, GPS, ब्लूटूथ, NFC के साथ एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here