Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाAishwarya Rai Met R Sarathkumar Family In Puducherry With Abhishek Bachchan And...

Aishwarya Rai Met R Sarathkumar Family In Puducherry With Abhishek Bachchan And Aaradhya


Aishwarya Rai Met R Sarathkumar Family In Puducherry With Abhishek Bachchan And Aaradhya

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों फैमिली संग पुडुचेरी में हैं

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या संग पुडुचेरी में हैं. यहां उन्होंने साउथ एक्टर और पॉलिटिशियन आर सरथकुमार की बेटी और एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार (Varalaxmi Sarathkumar) से मुलाकात की. इस दौरान वरलक्ष्मी सरथकुमार की पूरी फैमिली मौजूद रही. सभी ने यहां एक साथ शानदार टाइम स्पेंड किया. वरलक्ष्मी सरथकुमार ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) संग अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपनी खुशी जाहिर की है.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वरलक्ष्मी सरथकुमार (Varalaxmi Sarathkumar) अपनी बहन पूजा और पिता संग ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग कितनी खुशी से मिल रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है: “बीती रात 3 सबसे विनम्र लोगों से मुलाकाती की. इनमें सबसे सुंदर ऐश्वर्या राय, हैंडसम हंक अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन.” वरलक्ष्मी सरथकुमार के लिए ऐश्वर्या राय से मिलना एक फैन मोमेंट की ही तरह था.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस दौरान ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. वहीं, अभिषेक बच्चन भी कैजुअल लुक में दिखे. बता दें कि ऐश्वर्या राय पुडुचेरी में इन दिनों मणिरत्नम की आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ एक्टर और पॉलिटिशियन आर सरथकुमार भी नजर आएंगे. यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा बेस्ड है, जो कल्कि कृष्णामूर्ति के लोकप्रिय ऐतिहासिक नोवस पर आधारित है.





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds