Home Entertainment ajay devgan most awaited film ‘Maidan’ trailer out | मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर आउट: लॉन्च इवेंट में पहुंचे अजय देवगन, बोले- फिल्म में मेरे किरदार के कई पहलू होंगे

ajay devgan most awaited film ‘Maidan’ trailer out | मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर आउट: लॉन्च इवेंट में पहुंचे अजय देवगन, बोले- फिल्म में मेरे किरदार के कई पहलू होंगे

0
ajay devgan most awaited film ‘Maidan’ trailer out | मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर आउट: लॉन्च इवेंट में पहुंचे अजय देवगन, बोले- फिल्म में मेरे किरदार के कई पहलू होंगे

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म फुटबॉल खेल पर बेस्ड है। ‘मैदान’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी। अजय देवगन फिल्म में भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते नजर आएंगे।

वहीं एक्ट्रेस प्रियामणि ‘मैदान’ में अजय की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें, ‘मैदान’ ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

ट्रेलर में क्या दिखाया गया है

ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के डायलॉग से होती है। अजय एक खाली फुटबॉल मैदान को निहारते रहते हैं। वो एक डायलॉग बोलते हैं- हम ना सबसे बड़े मुल्क हैं, ना सबसे अमीर। आधी दुनिया हमें जानती भी नहीं है।

फुटबॉल हमारी पहचान बना सकती है क्योंकि सारी दुनिया फुटबॉल खेलती है। इसलिए इंडिया को अगले 10 साल तक एक वर्ल्ड क्लास टीम बनाने की बात याद रखनी चाहिए।’ अजय एक टीम बनाते हैं, जिसमें वो बहुत ही साधारण बच्चों को लेते हैं। फिल्म की कहानी इसी पर निर्भर रहेगी।

ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे स्टारकास्ट

अजय देवगन और फिल्म के बाकी स्टारकास्ट ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी मौजूद थे। इवेंट में अजय ने कहा- मैंने कई सालों बाद इस तरह का किरदार निभाया है। इस किरदार के कई लेयर्स हैं। अजय की बात सुनकर ये कहा जा सकता है कि उनका किरदार बहुत ही इंटरेस्टिंग होने वाला है।

फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के किरदार में दिखेंगे, जो कि माना जाता है भारतीय फुटबॉल के संस्थापक हैं। सैय्यद अब्दुल रहमान ने 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में काम किया था।

‘मैदान’ में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव जैसे एक्टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here