HomeEntertainmentAlia grew up in Juhu, had no understanding of worldly things. |...

Alia grew up in Juhu, had no understanding of worldly things. | आलिया जुहू में पली-बढ़ी हैं, दुनियादारी की समझ नहीं थी: हाईवे में साथ काम करने पर रणदीप बोले- मैं चाहता था वो शूटिंग के वक्त डरें


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रणदीप हुड्डा का कहना है कि आलिया जुहू में पली बढ़ी हैं। कुछ समय पहले तक उन्होंने बहुत दुनिया नहीं देखी थी। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म हाईवे की शूटिंग के दौरान वो चाहते थे कि आलिया उनसे डरें।

यह सारी बातें रणदीप ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के प्रमोशनल इवेंट के दौरान कही हैं। उनकी यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

शूटिंग के वक्त आलिया और रणदीप की बात नहीं होती थी
ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू के दौरान रणदीप से पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म हाईवे की शूटिंग के दौरान आलिया से बात नहीं की थी? इस पर सहमति जताते हुए उन्होंने कहा कि उस वक्त आलिया ने उनसे ज्यादा बात नहीं की थी।

रणदीप चाहते थे कि आलिया उनसे सेट पर डरें
इस बारे में रणदीप ने विस्तार से बताया- मुझे बहुत एक्सपोजर मिला था। मैं एनसीआर में गुर्जरों और जाटों के साथ रहा था। मैं उन्हीं के बीच बड़ा हुआ हूं। लेकिन आलिया की परवरिश जुहू में हुई थी। उन्होंने बहुत दुनिया नहीं देखी थी।

इसी का फायदा मिला कि मैं शूटिंग के वक्त अपने किरदार से डर बनाने में कामयाब रहा। सेट पर वो (आलिया) मुझसे डरती थीं और मैं यही चाहता था। मैंने भी उनसे बात नहीं की। वो मेरे पास बैठती तक नहीं थीं। इसका असर फिल्मी पर्दे पर भी देखने को मिला। किरदार के हिसाब से भी यही डिमांड थी। उस वक्त वो नई थीं। उस वक्त भी वो अच्छा परफॉर्म कर रही थीं।

2014 में इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में रणदीप ने फिल्म की शूटिंग प्रोसेस पर बात की थी। उन्होंने कहा था- आलिया को लगा था कि मैं बोरिंग हूं। लेकिन इसके बाद भी मैंने उनसे बात करनी तभी शुरू की, जब रील किरदार में हमारी बातचीत शुरू हुई।

कल रिलीज होगी रणदीप की मोस्ट अवेटेड फिल्म
रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ शहीद दिवस के मौके पर 22 मार्च को दो भाषाओं हिंदी और मराठी में रिलीज होगी। इस फिल्म से रणदीप डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे। इसके साथ ही वो इसमें लीड रोल प्ले करते भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में रणदीप के अलावा मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म को रणदीप हुड्डा ने को-प्रोड्यूस भी किया है।

फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी आलिया
आलिया का नाम आज की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। उन्हें आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। वहीं, वो आने वाले दिनों फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी। खुद आलिया ने इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस किया है।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Must Read