Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाamitabh bachchan fan painted his car with dialogues from Big B's films...

amitabh bachchan fan painted his car with dialogues from Big B’s films | फैन ने गाड़ी पर लिखवा लिए अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स, शर्ट पर लिखे सारी फिल्मों के नाम


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
amitabh bachchan fan painted his car with dialogues from Big B’s films | फैन ने गाड़ी पर लिखवा लिए अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स, शर्ट पर लिखे सारी फिल्मों के नाम

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें वे अपने एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं। बिग बी ने इस पोस्ट के साथ यह बताया है कि उस फैन ने अपनी गाड़ी थार पर चारों तरफ अमिताभ की फिल्मों के डायलॉग लिखवा रखे हैं। इतना ही नहीं वह अपनी गाड़ी में तब तक बैठा भी नहीं जब तक उसने गाड़ी पर अमिताभ का ऑटोग्राफ नहीं ले लिया। इतना ही नहीं इस क्रेजी फैन ने एक ऐसी शर्ट पहन रखी थी, जिस पर बिग बी की सभी फिल्मों के नाम लिखे हैं।

केबीसी के सेट पर पहुंचा था फैन
इस फैन का जिक्र अमिताभ ने अपने ब्लॉग में भी किया है। जहां उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर किए हैं। जिसमें वे केबीसी के सेट के बाहर उस कार को देखने गए। बिग बीन ने बताया कि जब उन्होंने कार का दरवाजा खोला तो उन्हें उनकी ही आवाज में डायलाॅग सुनाई दिए। बिग बी से मिलने यह फैन केबीसी के सेट पर पहुंचा था।

बर्थडे पर लिया था बड़ा फैसला
11 अक्टूबर को 79वां बर्थडे सेलिब्रेट कर चुके अमिताभ ने एक बड़ा फैसला किया। उन्होंने ‘कमला पसंद’ के साथ अपना करार खत्म कर दिया। उन्होंने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म करने के बाद प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds