HomeEntertainmentAnil had proposed to Raveena on Diwali, Breakp with akshay kumar |...

Anil had proposed to Raveena on Diwali, Breakp with akshay kumar | फिर अगले साल 2004 में की शादी, वैलेंटाइन डे पार्टी पर पहली बार मिले थे दोनों


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रवीना टंडन को अनिल थडानी ने 2003 में दिवाली के मौके पर ही प्रपोज किया था। लक्ष्मी पूजा के बाद अनिल ने रवीना से अपने दिल की बात कही थी। इस खास दिन पर दोनों के पेरेंट्स भी मौजूद थे। फिर अगले साल दोनों ने 2004 में शादी कर ली थी।

रवीना और अनिल थडानी लव स्टोरी
फिल्मों में आने के बाद रवीना का अक्षय कुमार से साथ अफेयर था। दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद रवीना ने दो बेटियों छाया और पूजा को गोद ले लिया था। ये वो वक्त था, जब वो एक्टिंग के साथ फिल्मों के प्रोडक्शन में हाथ आजमाने लगी थीं। इसी फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के दौरान उनकी मुलाकात अनिल थडानी से हुई। दोनों की मुलाकात वैलेंटाइन डे पार्टी पर हुई थी।

जब अनिल की मुलाकात रवीना से हुई थी, तब उनका पत्नी से तलाक हो चुका था। इस वक्त वो अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे थे। जिंदगी के इस खराब दौर में अनिल और रवीना एक दूसरे के हमदर्द बन गए। कुछ समय की दोस्ती के बाद रवीना और अनिल एक दूसरे को डेट करने लगे। फिर परिवार की रजामंदी से दोनों ने 2004 में शादी कर ली। शादी के बाद रवीना ने बेटी राशा और बेटे रणबीरवर्धन को जन्म दिया था।

रवीना टंडन और अक्षय कुमारी की लव स्टोरी और ब्रेकअप का किस्सा
1994 की फिल्म मोहरा में रवीना टंडन ने पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए। एक दिन अक्षय ने उनसे अचानक डेट पर चलने के लिए कहा। ये सुन रवीना ने साफ इनकार कर दिया और कहा- मैं किसी अफेयर या डेट के लिए तैयार नहीं हूं। ये सुनकर अक्षय ने उनसे कहा था- तुम्हें ऐसा क्यों लगता है कि मैं तुम्हारे साथ सिर्फ अफेयर करना चाहता हूं, तुम ऐसी लड़की हो, जिससे मैं शादी करना चाहूंगा।

इस घटना के कुछ समय बाद अक्षय ने रवीना के पापा से उनका हाथ मांग लिया। दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते के लिए राजी हो गए। रवीना शादी के बाद पूरा वक्त सिर्फ परिवार को देना चाहती थीं। इसी लिए अक्षय से रिश्ता जुड़ने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। फिर दोनों ने 19 अप्रैल 1995 को सगाई कर ली पर उनका रिश्ता लंबा नहीं चला और महज 6 महीने बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई। उसी समय खबरें ये भी रहीं कि सगाई होने के बावजूद अक्षय का शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर था, जो उनकी सगाई टूटने का कारण बनी।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read