Home Entertainment anupama written update Seeing Maya antics, Kavya save Anuj Anupamaa family latest tv news and gossips | अनुज-माया की हरकतों को देख काव्या को याद आएंगे अपने कुकर्म

anupama written update Seeing Maya antics, Kavya save Anuj Anupamaa family latest tv news and gossips | अनुज-माया की हरकतों को देख काव्या को याद आएंगे अपने कुकर्म

0
anupama written update Seeing Maya antics, Kavya save Anuj Anupamaa family latest tv news and gossips | अनुज-माया की हरकतों को देख काव्या को याद आएंगे अपने कुकर्म

[ad_1]

अनुपमा लिखित अपडेट- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: ट्विटर
अनुपमा लिखित अद्यतन

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर ‘Anupamaa’ की कहानी में मेकर्स ने माया की एंट्री से जो उथल-पुथल मचाई है वो थमने का नाम नहीं ले रही है। सीरियल में माया की एंट्री से न सिर्फ कपाड़िया परिवार बल्कि शाह परिवार भी प्रभावित हो रहा है। महा शिवरात्रि की अवसर पर कपाड़िया और शाह परिवार साथ में पूजा करते हैं और इस दौरान माया ऐसी हरकत कर देती है जिसे देखकर काव्या हैरान हो जाती है। अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो महा शिवरात्रि की पूजा के दौरान अनुपमा और अनुज भगवान शिव और पार्वती की पूजा कर रहे होते हैं और माया इसमें अनुज से किसी न किसी तरह जुड़ने की कोशिश करती है।

पूजा के दौरान माया को पकड़ेगी काव्या

पूजा के दौरान हंसमुख भाई सभी से कहते हैं कि शिवरात्रि के दिन पति अपनी पत्नी को श्रंगार का सामान देता है तो बहुत शुभ माना जाता है। जिसके बाद वह खुद लीला बा को आभूषण देते हैं और फिर अनुज भी अनुपमा के हाथ में कंगन पहनाता है। जिसे देखकर पीछे बैठी माया चिढ़ जाती है और वह अनुज के दुपट्टे से एक धागा निकालकर खुद ही अपने हाथ में पहन लेती है और माया को ऐसा करते काव्या देख लेती है। इसके बाद सभी खड़े होकर शिव की आराधना करते हैं इस बीच माया भी अनुज के पीछे खड़ी होकर पूजा करने लगती है। काव्या जब माया को ऐसा करते हुए देखती है तो उसे अपने दिन याद आने लगते हैं।

काव्या को याद आता है कि कैसे वह भी अनुपमा और वनराज के बीच ऐसे ही आई थी और फिर आखिर में वनराज और अनुपमा को अलग होना पड़ा था। ऐसे में जब काव्या, माया को ऐसा करते हुए देखती है तो उसे अनुपमा की चिंता होने लगती है। दूसरी तरफ पूजा करते हुए अनुज को भी माया की हरकत याद आने लगती है। पूजा पूरी होते ही अनुज-अनुपमा से कहता है कि मैं आज भोलेनाथ के सामने कहना चाहता हूं कि मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। इसके जवाब में अनुपमा कहती है कि वह भी बहुत प्यार करती है। सीरियल में आगे घर के सभी सदस्य डांस करते हैं और आखिर में काव्या देखती है कि माया चोरी छिपे अनुज के पैर छूती है।

माया का पर्दाफाश करेगी काव्या

माया को ऐसा करते देख काव्या का गुस्सा फूट पड़ता है और वह चिल्लाकर माया से कहती है कि सब अब बंद करो… ये सुनकर सब हैरान रह जाते हैं और अनुपमा, काव्या से सवाल करती है कि काव्या तुम चिल्लाई क्यों। इस पर काव्या, माया के पास जाती है और कहती है कि तुम्हें क्या लगा था कि जो तुम कर रही हो वो कोई देखेगा नहीं, लेकिन मैंने तुम्हारी हर हरकत देख ली है। काव्या, माया को हड़काते हुए कहती है कि मैंने रोका था तुम्हें और समझाया था कि ऐसा न करना, लेकिन तुम अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं। अब तुम अपनी चिंगारी से घर जलाने की कोशिश कर रही हो तो मैं अब चुप नहीं रहूंगी।

काव्या की बात सुनकर घर के सभी लोग परेशान हो जाते हैं और उससे पूछने लगते हैं कि हुआ क्या है। इस पर काव्या रोते हुए अनुपमा के गले लग जाती है, ऐसे में अनुपमा पूछती है कि क्या किया माया ने। इसके जवाब में काव्या कहती है माया ने वही किया जो मैंने किया था। ‘अनुपमा’ सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा, माया को घर से निकालते हैं लेकिन माया शर्त रखती है कि वह अपनी बेटी को साथ लेकर जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘पुष्पा 2’ के बाद में नहीं थमेगा ‘फायर’, इस फिल्म से आग लगाने को तैयार हैं अल्लू अर्जुन, किया बड़ा ऐलान

Gulmohar Review: होली के रंगों के बीच बिखरते परिवार की कहानी, ‘गुलमोहर’ देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

95वें ऑस्कर में Deepika Padukone को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here