Apple launches new Magic Accessories in India details here varpat– News18 Hindi

0
18
Apple launches new Magic Accessories in India details here varpat– News18 Hindi


नई दिल्ली. ऐपल (Apple) ने हाल ही में एक्सेसरीज़ और प्रोडक्ट्स की एक सीरीज की घोषणा की है, जिसमें टच आईडी (Touch ID) के साथ मैजिक कीबोर्ड, न्यूमेरिक कीपैड, मैजिक कीपैड और मैजिक माउस शामिल हैं. इन मैजिक एक्सेसरीज के अलावा, कंपनी ने अपने मैक प्रो के लिए तीन नए ग्राफिक कार्ड मॉड्यूल भी पेश किए हैं. ये नए ग्राफिक कार्ड – Radeon Pro W6800X MPX, Radeon Pro W6800 X Duo MPX और Radeon Pro W6900X MPX – मैक प्रो के ग्राफिक्स हॉर्सपावर के परफॉरमेंस को बढ़ावा देने के लिए डिजाइन किए गए हैं.

जानें क्या कहा कंपनी ने?
ऐपल ने कहा कि उसके सभी नए मैजिक एक्सेसरीज वायरलेस और रिचार्जेबल हैं. कंपनी ने यह भी दावा किया है कि बैटरी बैकअप काफी अच्छा दिया गया है, जो लगभग एक महीने तक चल सकती है. बैटरी के डिस्चार्ज होने के बाद, एक्सेसरीज को USB-C से लाइटनिंग केबल के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है. मैजिक कीबोर्ड स्पॉटलाइट, डिक्टेशन, डू नॉट डिस्टर्ब (DND) और इमोजी के लिए नई Keys के साथ आता है. कीबोर्ड में सभी सर्विसेज में आसान लॉगिन के लिए टच आईडी भी है.

ये भी पढ़ें- इस शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल! सालभर में 1 लाख बन गए ₹32.19 लाख, एक्सपर्ट दे रहे खरीदने की सलाह

हालांकि, यह टच आईडी केवल तभी काम करेगा जब कीबोर्ड को M1 Mac के साथ जोड़ा जाएगा. नया मैजिक ट्रैकपैड एक रिफाइंड शेप में आता है और मैजिक कीबोर्ड को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करता है. यह मल्टी-टच जेस्चर और फोर्स टच तकनीक जैसी हाई फीचर्स के साथ आता है.

मैजिक एक्सेसरीज की कीमत
नए मैजिक माउस की कीमत 7,500 रुपये है जबकि मैजिक ट्रैक पैड की कीमत 12,500 रुपये है. रेगुलर मैजिक कीबोर्ड की कीमत 9,500 रुपये से शुरू होती है. इसके अपग्रेडेड वेरिएंट, टच आईडी के साथ मैजिक कीबोर्ड और न्यूमेरिक कीबोर्ड की कीमत क्रम अनुसार 14,500 रुपये और 17,500 रुपये है.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata के निवेश वाली कंपनी दे रही कारोबार का मौका, एक बार ₹1 लाख लगाकर हर महीने करें ₹10 लाख तक कमाई

ग्राफिक कार्ड
ऐपल ने अपने इन नए ग्राफिक कार्ड में हाई-परफॉरमेंस देने का वादा किया है. नए ग्राफिक कार्ड DaVinci Resolve के साथ 23 प्रतिशत तक हाई-परफॉरमेंस और Octane X में 84 प्रतिशत हाई-परफॉरमेंस की पेशकश करेंगे. इन नए कार्डों को ऑक्टेन X, DaVinci Resolve, Cinema 4D और फाइनल कट प्रो जैसे GPU- हैवी एप्लीकेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है. Radeon Pro W6900X की कीमत 6,00,000 रुपये है जबकि Radeon Pro W6800 X Duo MPX की कीमत 5,00,000 रुपये तय की गई है. बेसिक वेरिएंट Radeon Pro W6900X MPX की कीमत 2,80,000 रुपये है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here