Thursday, October 28, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाAshnoor Kaur Got 94 Percent In Class 12 Says Did Not Disappoint...

Ashnoor Kaur Got 94 Percent In Class 12 Says Did Not Disappoint Myself – एक्ट्रेस अशनूर कौर ने 12वीं में हासिल किए 94 प्रतिशत मार्क्स, बोलीं


Ashnoor Kaur Got 94 Percent In Class 12 Says Did Not Disappoint Myself – एक्ट्रेस अशनूर कौर ने 12वीं में हासिल किए 94 प्रतिशत मार्क्स, बोलीं

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में 94% अंक लाकर पास हो गई हैं. सीबीएसई  बोर्ड के परिणाम बीते शुक्रवार को घोषित हुए थे. अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने अपनी इस सफलता का जश्न भी फैन्स के साथ मनाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा है: “12वीं बोर्ड में 94 प्रतिशत मार्क्स. गर्व महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैंने खुद को और अपने प्रियजनों को निराश नहीं किया… कड़ी मेहनत रंग लाई. मुझे बस इतना ही कहना है, जहां चाह है, वहां राह है.”

यह भी पढ़ें

अशनूर कौर ने हासिल किए 94 प्रतिशत मार्क्स

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) की इस सफलता पर उनके फैन्स काफी खुश हैं. साथ ही उनके पोस्ट पर अपनी प्रितिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बता दें, इस साल 70,000 से अधिक विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए. करीब डेढ़ लाख विद्यार्थियों ने इस वर्ष 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए. इस साल सीबीएसई के 12वीं की परीक्षा के नतीजे में लड़कियों के परिणाम लड़कों से बेहतर है. 

अशनूर कौर ने 10वीं में भी हासिल किए था 93 प्रतिशत

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने रिजल्ट आने के बाद ईटाइम्स से खात बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा: “अपना रिजल्ट देखकर काफी खुश हूं. 10वीं में मेरे 93 प्रतिशत आए थे और रिजल्ट के बाद मैंने तय किया था कि मुझे 12वीं में इससे ज्यादा मार्क्स लाने हैं और इसके लिए मैंने बहुत मेहनत की थी.”

अशनूर कौर का करियर

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल ‘झांसी की रानी’ से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद वह ‘महाभारत’ में भी नजर आई थीं. लेकिन अशनूर कौर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नायरा’ के किरदार से हासिल हुई थी. इस सीरियल में उन्होंने छोटी नायरा का किरदार निभाया था जो दर्शकों को भी खूब पसंद आया था. इसके बाद वह हाल ही में ‘पटियाला बेब्स’ में मिनी खुराना के रोल में भी नजर आईं. अशनूर कौर ने फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन की भी भूमिका अदा की थी.





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds