Thursday, July 29, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीBattlegrounds Mobile India first tournament soon to start know how to registration...

Battlegrounds Mobile India first tournament soon to start know how to registration and get 1 crore rupees pool prize aaaq– News18 Hindi


Battlegrounds Mobile India को Krafton ने हाल ही में भारतीय यूज़र्स के लिए लॉन्च किया है. ये गेम फिलहाल एंड्रायड यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध है, जिसे कंपनी जल्द ही iOS यूज़र्स के लिए भी लॉन्च करेगी. कंपनी ने Battlegrounds Mobile India 2021 के पहले टूर्नामेंट की घोषणा कर दी है, जिसे कंपनी अगले महीने से शुरू करेगी. इस टूर्नामेंट में प्राइज पूल 1 करोड़ रुपये का रखा गया है. इस टूर्नामेंट में जीतने वाली टीम को 50 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. Battlegrounds Mobile India 2021 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए यूज़र्स को बहुत ही आसान से नियमों का पालन करना होगा, जिसके बाद वो अपना रजिस्ट्रेशन इस टूर्नामेंट के लिए करा सकते हैं.

कंपनी की ये टूर्नामेंट सीरीज़ 3 महीने तक चलेगी, जिसमें प्लेयर्स को कई सारे गेम खेलने होंगे. इसमें प्लेयर्स के लिए 5 स्टेजेस बहुत ही ज़रूरी होंगी. इस सीरीज़ में कुल 5 क्वालिफायर राउंड्स होंगे और ये राउंड्स तब तक चलते रहेंगे जब तक सेमीफाइनल्स में 16 टीमें नहीं पहुंच जाती.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है Samsung का 6GB RAM वाला बजट फोन! मिलेगी 6000mAh बैटरी, 90Hz डिस्प्ले)

5 क्वालिफायर राउंड्स में से पहला राउंड इन क्वालीफ़ायर राउंड होगा, जो 2 से 8 अगस्त तक चलेगा. पहले इन राउंड के बाद इस सीरीज़ में सिर्फ 1024 टीमें ही क्वालीफाई कर पाएंगी.

17 अगस्त से 12 सितंबर तक चलेगा दूसरा ऑनलाइन क्वालीफ़ायर राउंड 

पहले राउंड के बाद, दूसरा ऑनलाइन क्वालीफ़ायर राउंड 17 अगस्त से 12 सितंबर तक चलेगा, जिसमें सिर्फ 64 टीमें ही क्वालीफाई कर पाएंगी. इसके बाद तीसरा राउंड, क्वार्टर फाइनल राउंड होगा, जो 16 से 26 सितंबर तक चलेगा, जिसमें सिर्फ 24 टीमें ही क्वालीफाई कर पाएंगी. इसके बाद चौथा राउंड सेमीफाइनल राउंड होगा, जिसमें सिर्फ 16 टीमें ही क्वालीफाई कर सकती हैं. आखिर में फाइनल राउंड 7 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक चलेगा, चैंपियन टीम्स हिस्सा लेंगी, और अपने इनाम कि हकदार बनेंगी.

(ये भी पढ़ें- 15 हज़ार से भी कीमत में आती हैं बेस्ट एंड्रॉयड Smart TV, मिलेगा HDR डिस्प्ले और गूगल असिस्टेंट)

इस टूर्नामेंट में रजिस्टर करने के बाद प्लेयर्स को पहली स्टेज को पार करना होगा, जिसमें प्लेयर्स को कम से कम 15 मैच खेलने होंगे. 15 मैच में से 10 मैच के बेस्ट स्कोर वाले प्लेयर को चुना जाएगा. टाई होने पर प्लेयर का चुनाव फिनिश, सर्वाइवल टाइम के आधार पर किया जाएगा.

प्लेयर्स को इस टूर्नामेंट में रजिस्टर करने के लिए Battlegrounds Mobile इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. रेगिस्ट्रशन लिंक पर क्लिक करने के बाद प्लेयर को अपना नाम, ईमेल और अपने एड्रेस को भरना होगा. इसमें रजिस्ट्रेशन करते समय प्लेयर को अपने साथ 4 अन्य प्लेयर्स का भी रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसमें एक प्लेयर को सब्सिट्यूट के तौर पर लेना होगा. रजिस्ट्रेशन पूरा करने के बाद प्लेयर्स को कंफर्मेशन ईमेल पर मिल जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's