Saturday, July 24, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाBollywood actress Shilpa Shetty's husband Raj Kundra's troubles increased, Crime Branch arrested...

Bollywood actress Shilpa Shetty’s husband Raj Kundra’s troubles increased, Crime Branch arrested | राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने का आरोप, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया


  • Hindi News
  • National
  • Bollywood Actress Shilpa Shetty’s Husband Raj Kundra’s Troubles Increased, Crime Branch Arrested

मुंबई3 मिनट पहले

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं और हमारे पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं।

इससे पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया गया कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पोर्न मामले का खुलासा किया।

राज कुंद्रा ने अपनी पाेर्न कंपनी में 10 करोड़ रुपए इंवेस्ट किए
मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया।

ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें। हालांकि, उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बड़ी लीड मिली और राज कुंद्रा का इस कंपनी से संबंध सामने आया।

क्राइम ब्रांच ने राज को आज ही समन किया था। घंटों पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

क्राइम ब्रांच ने राज को आज ही समन किया था। घंटों पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

कामयाब बिजनेसमैन लेकिन पहचान शिल्पा के पति की
1975 में ब्रिटेन में जन्मे राज कुंद्रा एक कामयाब कारोबारी माने जाते हैं। हालांकि, उनकी पहचान शिल्पा शेट्‌टी के पति के तौर पर ही ज्यादा होती है। राज कुंद्रा को साल 2004 में एक ब्रिटिश पत्रिका ने सबसे अमीर एशियाई ब्रिटिश की लिस्ट में 198वां स्थान दिया था। वे 10 से ज्यादा कंपनियों पर मालिकाना हक या हिस्सेदारी रखते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार उन्होंने सलमान खान के बारे में कहा था कि सलमान जितना एक फिल्म से कमाते हैं, उतना तो वे एक महीने में कमा लेते हैं। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, उनके पास 2800 करोड़ की संपत्ति है।

राज कुंद्रा की यह तस्वीर क्राइंम ब्रांच के ऑफिस में आने के दौरान की है।

राज कुंद्रा की यह तस्वीर क्राइंम ब्रांच के ऑफिस में आने के दौरान की है।

18 की उम्र में स्कूल छोड़ी, बिजनेस शुरू किया
राज कुंद्रा ने 18 साल की उम्र में स्कूल छोड़ दिया था। इसके बाद वे कारोबार की दुनिया में उतर गए। 2012 में राज कुंद्रा ने संजय दत्त के साथ सुपर फाइट लीग शुरू की। यह एक मार्शल आर्ट फाइटिंग लीग थी। इसका पहला सीजन मार्च 2012 में खेला गया था। पिछला सीजन फरवरी 2017 में हुआ था। लीग को 60 से ज्यादा लाइव टेलीविजन इवेंट्स के साथ 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 10 से ज्यादा कंपनियों में हिस्सेदारी है।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 10 से ज्यादा कंपनियों में हिस्सेदारी है।

लंदन में बस कंडक्टर थे राज के पिता
राज का जन्म लंदन में हुआ था। उनके पिता बाल कृष्ण कुंद्रा पंजाब के लुधियाना से थे और लंदन में बस गए थे। वहां वे बस कंडक्टर बन गए। राज की मां उषा रानी कुंद्रा शॉप असिस्टेंट का काम करती थीं। राज की दो शादियां हुई थीं। उनकी पहली शादी कविता कुंद्रा से हुई। कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद राज ने 22 नवंबर 2009 को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से शादी की। उनके दो बच्चे हैं।

राज ने 22 नवंबर 2009 को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से दूसरी शादी की।

राज ने 22 नवंबर 2009 को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से दूसरी शादी की।

सुप्रीम कोर्ट ने क्रिकेट मैचों में मौजूदगी पर लगाया प्रतिबंध
राज रियल एस्टेट, माइनिंग, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, स्टॉक मार्केट, गेमिंग और हॉस्पिटैलिटी समेत कई बिजनेस से जुड़े हैं। वे बॉलीवुड फिल्मों और स्पोर्ट्स इवेंट में इन्वेस्ट करते हैं। राज कुंद्रा और अक्षय कुमार ने बेस्ट डील टीवी नाम से एक चैनल लॉन्च किया था। यह एक होम शॉपिंग चैनल है।

2009 में उन्होंने शिल्पा के साथ IPL की टीम राजस्थान रॉयल्स में इन्वेस्ट किया। 2013 तक सब ठीक चला। इसके बाद स्पॉट फिक्सिंग मामले में उनका नाम आया। उन्होंने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ बेटिंग करके बड़ी रकम गंवाई है। सुप्रीम कोर्ट ने उन पर क्रिकेट मैचों के दौरान मौजूद रहने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था।

मॉडल की तस्वीरों को लेकर भी रहे विवादों में
राज कुंद्रा को आज ही क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया था। कुंद्रा इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने उन पर और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी।

पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's