Saturday, December 4, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाBollywood And South Superstars Views After Watching Tadap Trailer

Bollywood And South Superstars Views After Watching Tadap Trailer


Bollywood And South Superstars Views After Watching Tadap Trailer

‘तड़प’ के ट्रेलर पर यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली:

आज दिन की शुरुआत में, साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तड़प’ का मनोरंजक ट्रेलर आखिरकार प्रशंसकों के लिए रिलीज कर दिया गया है, जिसका वे घोषणा के बाद से इंतजार कर रहे थे. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म साल की पहली बड़ी स्क्रीन रोमांटिक ड्रामा थिएटर रिलीज होगी, ऐसे में फिल्म पर पहले से प्रेशर था और अब, जब से ट्रेलर सामने आया है, तब से इंडस्ट्री, क्रिकेटरों आदि में फैली फिल्म बिरादरी द्वारा चारों तरफ़ प्रशंसा मिल रही है.

यह भी पढ़ें

ट्रेलर ने हमें अहान की निडर भूमिका और तारा सुतारिया के एक अनकन्वेंशनल भूमिका की एक झलक देखने मिल रही है. यह फिल्म एक औसत रोमांस फ्लिक की तरह नहीं है, बल्कि ऐसा कंटेंट पेश करने का वादा करती है जो दर्शकों को उनकी सीटों से बांधकर रखेगी. प्रीतम के संगीत ने फिल्म को अधिक प्रत्याशित बना दिया है. यहां जानिए फिल्म के ट्रेलर के बारे में सेलेब्स का क्या कहना है.

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ आगामी  दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अहान और तारा क्रमश:  ईशाना और रमीसा का किरदार निभा रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है. बता दें कि ‘तड़प’ साल 2018 में आई तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है.

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Money Heist Tamil actor eight minutes video viral – தமிழ் News

கடந்த சில ஆண்டுகளாக நெட்பிளிக்ஸ் ஓடிடி தளத்தில் ஒளிபரப்பாகி வந்த ’மணி ஹெய்ஸ்ட்’ என்ற தொடரை பார்க்காதவர்கள் கிட்டத்தட்ட இருக்க மாட்டார்கள் என்பதும் மிகவும் விறுவிறுப்புடன் ஒளிபரப்பாகி வந்த ’மணி ஹெய்ஸ்ட்’...