Thursday, June 24, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाDilip Kumar's first photo from the hospital; Tragedy King seen without oxygen...

Dilip Kumar’s first photo from the hospital; Tragedy King seen without oxygen support | बिना ऑक्सीजन सपोर्ट दिखे ट्रेजेडी किंग, कोरोना के खतरे के बीच सायरा ने भी नहीं पहना था मास्क


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
dilip kumat 1623075715

सोमवार शाम दिलीप कुमार के सोशल मीडिया हैंडल से उनकी लेटेस्ट फोटो शेयर की गई। इस फोटो में 7 जून और क्लिक करने का टाइम भी लिखा गया है। फोटो में दिलीप कुमार बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के दिख रहे हैं, जिससे यह पत चलता है कि उनकी सेहत पहले से बेहतर है, हालांकि हॉस्पिटल में होने के बावजूद 76 साल की सायरा ने मास्क नहीं पहना था।

रविवार को एडमिट हुए थे दिलीप कुमार
गौरतलब है कि मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी की शिकायत हो गई थी। उनका इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने बताया था कि उनका ऑक्सीजन लेवल फ्लैक्चुएट हो रहा है। लेकिन वे न वेंटिलेटर पर हैं और न ही उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

फैजल फारूखी दे रहे हैं अपडेट
सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से उनकी सेहत के बारे में अपडेट किया जा रहा है। जिसे टाइम टू टाइम सायरा बानो और फैजल फारूखी पोस्ट कर रहे हैं। सोमवार शाम को सायरा की ओर से किए एक और मैसेज में यह कहा गया था- पिछले कुछ दिन से मेरे प्यारे पति युसुफ खान की सेहत ठीक नहीं है। वे मुंबई के हॉस्पिटल में हैं। इस नोट के जरिए मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहती हूं जो उन्हें अपनी दुआओं में शामिल किए हैं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर हमारे दिलीप साहब की सेहत अब स्थिर है और डॉक्टर्स ने मुझे भरोसा दिलाया है कि वे जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगे। मैं आपसे विनती करती हूं कि अफवाहों पर यकीन न करें। इस दौरान जब मैं आपसे साहब की सेहत के लिए दुआ करने कह रही हूं तो मैं भी आप सभी की इस महामारी से सलामती की दुआ कर रही हूं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

சபாஷ் டாப்ஸி!

டெல்லியில் போராடும் விவசாயிகளுக்காகவும், மக்களின் வாழ்வாதாரத்தை நசுக்கும் திட்டங்கள், நடவடிக்கைகள் என எதுவாக இருந்தாலும், அதற்கு எதிரான தன்னுடைய குரலைப் பதிவு செய்பவர் நடிகை டாப்ஸி பன்னு. “என்னை நேரடியாகவோ மறைமுகமாகவோ பாதிக்கும்...

Today's news

Latest offer's