HomeEntertainmentDonated Rs 14 lakh to Ram Mandir Trust, hanuman film , mekars...

Donated Rs 14 lakh to Ram Mandir Trust, hanuman film , mekars donated 14 lakhs to ram mandir trust, fulfilled their promise, director prashant verma revealed | राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख दान में दिए: ‘हनुमान’ के मेकर्स ने निभाया अपना वादा, पहले दिन फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया


  • हिंदी समाचार
  • मनोरंजन
  • बॉलीवुड
  • हनुमान फिल्म ने राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख रुपये का दान दिया, मेकर्स ने राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख रुपये का दान दिया, अपना वादा पूरा किया, निर्देशक प्रशांत वर्मा का खुलासा

43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘हनुमान’ फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। तेजा सज्जा स्टारर इस फिल्म ने ओपनिंग-डे पर लगभग 10 करोड़ की कमाई की। बता दें,’हनुमान’ फिल्म के मेकर्स ने हर टिकट की बिक्री पर 5 रुपए दान देने का वादा किया था। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बताया कि मेकर्स ने अपना वादा पूरा किया और राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख रुपए दान में दिए हैं।

इस मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा में कलियुग के सुपरहीरो की कहानी दिखाई गई है।

इस मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा में कलियुग के सुपरहीरो की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म के प्रत्येक टिकट की बिक्री पर 5 रुपए दान देने का वादा
हालांकि डोनेशन की बात का एलान साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया था। लेकिन अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, तो डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान दान की रकम भी बता दी। उन्होंने कहा- ‘हनुमान’ फिल्म के मेकर्स बहुत धार्मिक हैं। जैसा कि आप जानते हैं हम तेलुगु लोग भगवान के प्रति काफी समर्पित और थोड़े अंधविश्वासी भी होते हैं। ऐसे में हम सोचते हैं अगर हमनें जो मांगा, वो हमें मिल जाए, तो फिर हमें आगे बढ़ना होगा और कुछ पूरा करना होगा।

इसलिए जब हमारे प्रोड्यूसर ने राम मंदिर के निर्माण के बारे में सुना तो उन्होंने प्रत्येक टिकट की बिक्री पर 5 रुपए दान देने के वादा किया। बिना इस बात की परवाह किए कि फिल्म हिट होगी या नहीं। बिना ये सोचे कि फिल्म कितना कमा पाएगी। उन्होंने ये बात चिरू सर (चिरंजीवी) को बताई थी। चिरंजीवी सर ने स्टेज पर इस बात का एलान किया। इसलिए पहले दिन के कलेक्शन से ही मेकर्स ने राम मंदिर ट्रस्ट में 14 लाख रुपए का दान कर दिया है। खुशी की बात है कि जिस तरह से फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है, ऐसा लग रहा है कि हम राम मंदिर को करोड़ों का दान भी कर पाएंगे।

‘जय हनुमान’ शुरू करेंगे डायरेक्टर
‘हनुमान’ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने कहा- मैं बस देखना चाहता था कि ‘हनुमान’ फिल्म को ऑडियंस का रिस्पॉन्स कैसा मिलता है। अब जब लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं, तो मैं ‘जय हनुमान’ पर काम करना शुरू करूंगा।

इस फिल्म से प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आगाज हुआ है।

इस फिल्म से प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आगाज हुआ है।

‘हनुमान’ फिल्म की कहानी
इस फिल्म से प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आगाज हुआ है। फिल्म की कहानी अंजनाद्रि नाम के एक काल्पनिक स्थान की है, जहां तेजा सज्जा को हनुमान की शक्तियां मिलती हैं और फिर वो अंजनाद्रि के लिए लड़ता है। इस मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा में कलियुग के सुपरहीरो की कहानी दिखाई गई है। तेजा सज्जा के साथ फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, विनय राय और राज दीपक शेट्टी भी नजर आए। बता दें, इस फिल्म के प्रोड्यूसर निरंजन रेड्डी कंदगाटला हैं।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read