From Aamna Sharif to Karan Kundra, these popular TV stars failed in Bollywood industry | आमना शरीफ से लेकर करण कुंद्रा तक, बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं चल सका इन पॉपुलर टीवी सितारों का सिक्का

0
20
From Aamna Sharif to Karan Kundra, these popular TV stars failed in Bollywood industry | आमना शरीफ से लेकर करण कुंद्रा तक, बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं चल सका इन पॉपुलर टीवी सितारों का सिक्का


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
tv 1622279623

जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत, मृणाल ठाकुर, यामी गौतम जैसे कई टीवी के कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान हासिल कर चुके हैं, वहीं कुछ ऐसे एक्टर भी हैं जिन्हें टीवी शोज में तो खूब नाम मिला लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कामयाबी हासिल नहीं हो सकी। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

अनीता हसनंदानी

पॉपुलर टीवी शो काव्याजंलि और नागिन में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बॉलीवुड फिल्म कृष्णा कॉटेज और कोई आपसा जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा भी एक्ट्रेस कई फिल्मों में साइड रोल निभाती दिखी हैं हालांकि उन्हें कभी टीवी इंडस्ट्री जैसी कामयाबी हासिल नहीं हो सकी। कुछ सालों बाद अनीता ने टीवी शोज में वापसी कर ली थी। एक्ट्रेस कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

82742709 1622279260

हंसिका मोटवानी

बच्चों के पॉपुलर शो शाका लाका बूम-बूम में नजर आ चुकीं हंसिका मोटवानी को बतौर बाल कलाकार खूब पहचान मिली थी, हालांकि बॉलीवुड में उन्हें वो कामयाबी हासिल नहीं हो सकी। एक्ट्रेस ने आप का सुरूर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था जो एक फ्लॉप साबित हुई थी। बॉलीवुड में फेल होने के बाद हंसिका साउथ इंडस्ट्री का हिस्सा बनी जहां उन्होंने कई फिल्में अपने नाम की हैं।

77394138 1622279273

जय भानुशाली

कई सारे पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुके जय भानुशाली ने हेट स्टोरी 2 से सुरवीन चांवला के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म के गाने जबरदस्त हिट साबित हुए लेकिन फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिल सका। बॉलीवुड में फेम ना मिलने के बाद जय ने दोबारा टीवी की तरफ रुख कर लिया।

1dbeyqmkqeilhbkb92lp8q 1622279334

आमना शरीफ

राजीव खंडेलवाल के साथ कहीं तो होगा टीवी शो से एक्टिंग डेब्यू करने वाली आमना शरीफ कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने आफताब शिवदासनी के साथ फिल्म आलू चाट से बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सालों तक एक्ट्रेस के हाथ कोई फिल्म नहीं लगी। बाद में एक्ट्रेस एक विलेन फिल्म में एक साइड रोल निभाती नजर आई थीं। बॉलीवुड का डूबता करियर देखने के बाद एक्ट्रेस ने फिर एक बार एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो कसौटी जिंदगी की में कमोलिका का रोल निभाकर टीवी में वापसी की। शो में उनका नेगेटिव रोल था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

aamna sharif talks about her experience of working 1622279347

करण सिंह ग्रोवर

कितनी मस्त है जिंदगी से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले करण सिंह ग्रोवर, कबूल है जैसे कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रहे हैं। करण ने साल 2008 की फिल्म भ्रम से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, इस फिल्म में एक्टर का साइड रोल था। इसके बाद एक्टर फिल्म अलोन में बिपाशा बसु के साथ लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म तो नहीं चल सकी लेकिन इस फिल्म के जरिए करण को बिपाशा में उनका जीवनसाथी जरूर मिल गया। इसके बाद करण हेट स्टोरी 3 में जरीन खान और शरमन जोशी के साथ नजर आए हैं। बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी ना मिलने के बाद करण ने फिर एक बार कसौटी जिंदगी शो के जरिए टीवी इंडस्ट्री में वापसी की। फिलहाल एक्टर कबूल है 2.0 शो में नजर आ रहे हैं जिसे डिजिटली रिलीज किया गया है।

मनीष पॉल

टीवी के पॉपलुर होस्ट मनीष पॉल ने तीस मार खान फिल्म छोटा सा रोल निभाकर बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद एक्टर मिक्की वायरस फिल्म में एली अवराम के साथ लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म उन्हें इंडस्ट्री में कामयाबी नहीं दिला सकी। जिसके बाद एक्टर साइड हीरो बनकर रह गए। टीवी में वापसी करने से पहले आखिरी बार मनीष तेरे बिन लादेन 2 फिल्म में नजर आए थे।

manish 1622279374

श्रुति सेठ

मान और शरारात जैसे पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा रहीं श्रुति सेठ फना और राजनीति जैसी फिल्मों में साइड रोल निभाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस को कभी बॉलीवुड फिल्मों में लीड रोल निभाने का मौका नहीं मिल सका। हालांकि चंद शो के चलते आज भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है।

shruti seth 1622279388

करण कुंद्रा

एकता कपूर के शो कितनी मोहब्बत है से फेम हासिल करने वाले करण कुंद्रा के लाखो फैंस हैं। एक्टर ने चैनल वी के शो गुमराहः एंड ऑफ इनोसेंस के तीन सीजन भी होस्ट किए हैं जिसके बाद उन्होंने साल 2011 में प्योर पंजाबी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद करण हॉरर स्टोरी जैसी कई फिल्मों में नजर आए लेकिन उनकी एक्टिंग को सराहना नहीं मिल सकी। फिलहाल करण स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रहे हैं।

1dbeyqmkqeilhbkb92lp8q 1622279400

सारा खान

बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान ने एम3ः मिडसमर मिडनाइट मुंबई से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी जिसके बाद सारा हमारी अधूरी कहानी फिल्म में साइड रोल निभाती नजर आई हैं। फ्लॉप बॉलीवुड करियर के बाद सारा अब दोबारा टीवी में वापसी कर चुकी हैं।

sara khan coronavirus 1622279438

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here