Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाHappy Birthday Ronit Roy Ronit Roy surprised the audience 5 times with...

Happy Birthday Ronit Roy Ronit Roy surprised the audience 5 times with his performances


नई दिल्लीः रोनित रॉय (Ronit Roy) ने हर कदम पर अपनी काबिलियत साबित की है. उन्होंने फिल्म ‘जान तेरे नाम’ में मासूम लड़के का रोल निभाने से लेकर कई यादगार रोल निभाए हैं. रोनित ने क्रिटिक्स द्वारा सराही गई कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस ने उन्हें टैलेंटेड एक्टर की पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है.

वे टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर के रोल में नजर आए थे. उन्हें शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में घमंडी मिस्टर बजाज के रोल में भी काफी पसंद किया गया था. आइए, आज उनके बर्थडे (Ronit Roy Birthday) पर उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस पर नजर डालें.

अदालत: टीवी शो ‘अदालत’ उनके टेलीविजन करियर में गेम चेंजर और मील का पत्थर साबित हुआ था. रोनित ने केडी पाठक की भूमिका निभाई थी और अपने फैंस को अपने टैलेंट का एक और पक्ष दिखाया था. सिर्फ रोनित ही नहीं, इस शो को भी दर्शकों से अच्छे रिएक्शन मिले थे.

कहने को हमसफर है: रोनित ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर है’ में नील खन्ना का रोल प्ले किया था. वे एक बेवफा पति के रोल में नजर आए थे. इसमें गुरदीप कोहली ने उनकी पत्नी का रोल निभाया था.

हॉस्टेजेस: यह रोनित के सफल प्रोजेक्ट्स में से एक है. रोनित ने एसपी पृथ्वी सिंह का रोल प्ले किया है, जिसे वे अपना सबसे चैलेंजिंग रोल बताते हैं. उन्होंने दूसरे सीजन में अपने रोल को दोहराया है. एक सख्त, पर नरम दिल पुलिस अफसर का रोल निभाने के लिए उनकी सराहना हुई थी.

2 स्टेट्स: इस फिल्म में रोनित भले ज्यादा वक्त के लिए स्क्रीन पर नजर नहीं आए थे, पर वे थोड़े से वक्त में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाने में कामयाब रहे थे. उन्होंने पर्दे पर अर्जुन कपूर के घमंडी और शराबी पिता का रोल निभाया था. उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर के बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था.

उड़ान: विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म में रोनित ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी थी. उन्होंने एक पिता का रोल निभाया था, जो अक्सर अपने छोटे बेटे के खिलाफ खड़ा रहता है. रोनित के भैरव सिंह के रोल को जबरदस्त रिएक्शन मिले थे. उस साल उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds