Thursday, June 24, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाHaseen Dillruba Trailer Amazing Story Of Murder Suspect Wife Taapsee Pannu

Haseen Dillruba Trailer Amazing Story Of Murder Suspect Wife Taapsee Pannu


Haseen Dillruba Trailer Amazing Story Of Murder Suspect Wife Taapsee Pannu

Haseen Dillruba Trailer: तापसी पन्नू का शानदार रोल

नई दिल्ली :

Haseen Dillruba Trailer: फिल्म की कहानी और संवाद कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जबकि फिल्म का डायरेक्शन विनिल मैथ्यू ने किया है. फिल्म हर्षवर्धन राणे, विक्रांत मैसी और तापसी (Taapsee Pannu) पन्नू लीड रोल में हैं और उनके साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इस तरह नेटफ्लिक्स (Netflix) एक बार फिल्म कत्ल, रहस्य और रोमांच भरा मसाला लेकर आ रहा है. ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें एक मजबूत मर्डर मिस्ट्री की झलक मिल रही है. 

यह भी पढ़ें

हसीन दिलरूबा की स्टोरी (Haseen Dillruba Story)

हसीन दिलरूबा की कहानी तापसी पन्नू की है जो दिनेश पंडित के उपन्यासों की दीवानी है, और वह उस उपन्यास के पात्रों की तरह जीना चाहती है. लेकिन एक दिन वह अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर ली जाती है. यहीं कहानी दिलचस्प हो जाती है क्योंकि उपन्यास और असल जिंदगी का कॉकटेल जो देखने को मिलेगा.

तापसी को कैसे मिली ‘हसीन दिलरुबा’ (Taapsee Pannu and Haseen Dillruba)

तापसी पन्नू ‘हसीन दिलरुबा’ में अपने किरदार के बारे में बताती हैं, ‘हसीन दिलरुबा एक ऐसी फिल्म थी जिस दिन मैंने कनिका से इस कॉन्सेप्ट सुना, तभी से यह मुझे पसंद आ गई थी. दुर्भाग्य से मैं फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी और उनके सभी विकल्प समाप्त हो जाने के बाद यह मेरे पास आई. कहा जाता है जो चीज आपके लिए बनी है, वह आप तक आ ही जाएगी. यह सिर्फ एक खूबसूरती से लिखी गई मिस्ट्री नहीं है, बल्कि इसमें ऐसे अद्भुत चरित्र शामिल हैं जो एक एक्टर के लिए शानदार हैं. मुझे खुशी है कि मुझे इसके साथ अपने लुक के साथ प्रयोग करने का मौका मिला और हम सभी रिस्क लेना पसंद करते हैं.

विक्रांत मैसी और दिनेश पंडित (Vikrant Massey in Haseen Dillruba)

हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) हास्य, बदला और रोमांस का सही मिश्रण है. मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को उतना ही हैरान करेगी जितना मैंने पहली बार इसे सुना था. इसकी शूटिंग करना रोमांचकारी अनुभव था. आइए हम सभी रहस्यों को खुद-ब-खुद सुलझाते हुए देखें और अपने प्यारे पंडित जी से जीवन के महत्वपूर्ण सबक सीखें.’



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's