Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाHollywood celibrity jennifer lopez and ben affleck on red carpet showing love...

Hollywood celibrity jennifer lopez and ben affleck on red carpet showing love ranj


नई दिल्ली. जब भी हॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल, जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) एक साथ नजर आते हैं, उनके चाहने वाले उन पर अपना बेशुमार प्यार लुटाते हैं. हाल ही में दोनों, फिल्म ‘द लास्ट ड्यूल’ (The Last Duel) के प्रीमियर में रेड कार्पेट पर दिखाई दिए. इस फिल्म को 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज (20th Century Studios) के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म ‘द लास्ट ड्यूल’, 14वीं सदी के फ्रांस की क्रूरता के पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है. दो दोस्त- जीन डे कारुगेस (Jean de Carrouges) और जैक्स ले ग्रिस (Jacques Le Gris) जहां पहले एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं, फिर आपस में दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म में बदले और प्रतिशोध की कहानी है.

इस फिल्म में दो बार के ऑस्कर विजेता मैट डैमन (Matt Damon), दो बार के अकादमी पुरस्कार से नामांकित एडम ड्राइवर (Adam Driver), एमी विजेता जोडी कॉमर (Jodie Comer) और दो बार ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन रेडल स्कॉट (Ridley Scott) ने किया है. न्यूयार्क प्रीमियर के दौरान, बेन एफ्लेक मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भी दिखे. इस दौरान जेनिफर बड़े ही धैर्य के साथ एक पिलर के पास खड़ी थीं. दोनों की जोड़ी को देखकर फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है. फैंस कह रहे हैं, ‘दोनों एक दूसरे का कितना सहयोग कर रहे हैं.’

रेड कार्पेट पर दोनों एक दूसरे का हाथ थामे चल रहे थे, साथ ही वहां पर एक-दूसरे को किस भी किया.  प्रीमियर में जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक सबसे खूबसूरत कपल लग रहे थे. बेन ने ब्लैक कलर का वेलवेट सूट पहना हुआ था, जबकि जेनिफर ने वाशबोर्ड एब्स आउटपिट पहना हुआ था, जिसमें  ब्राउन क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट भी थी. साथ ही उन्होंने हाई स्लिट भी पहना था, जिसमें उनके टोंड लेग्स दिखाई दे रहे थे.

jenfier

बेन एफ्लेक को देखती हुई जेनिफर लोपेज (फोटो साभार- instagram@jlo )

वैसे जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक अतीत में भी एक दूसरे के साथ रिश्ते में रह चुके हैं. दोनों के बीच 2002 में रिश्ता शुरू हुआ था और बाद में सगाई भी हुई. मगर 2004 में सगाई टूट गई और अलग हो गए थे. एक बार फिर दोनों एक साथ दिखाई देने लगे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds