Saturday, July 24, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीHuawei Band 6 Price in India Revealed via Amazon, Launch Expected Soon...

Huawei Band 6 Price in India Revealed via Amazon, Launch Expected Soon | 5 मिनट की चार्जिंग में 2 दिन का बैकअप देगा, 96 वर्कआउट मोड्स मिलेंगे; अमेजन से 4490 रुपए में खरीद पाएंगे


नई दिल्ली21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
huawei band 6 price in india revealed via amazon l 1625663189

चीनी कंपनी हुवावे भारतीय बाजार में जल्द ही हुवावे बैंड 6 लॉन्च करने वाली है। इस बैंड को अमेजन इंडिया ने कीमत के साथ शेयर किया है। इस स्मार्ट बैंड को कंपनी मलेशियाई बाजार में पहेल ही लॉन्च कर चुकी है। ये बैंड एमोलोड डिस्प्ले और दो सप्ताह की बैटरी लाइफ के साथ आता है। ये हार्ट रेट, स्लीप, ब्लड ऑक्सीजन लेवल के साथ यूजर के स्ट्रेस लेवल को भी मॉनीटर करता है। इसमें महिलाओं की हेल्थ से जुड़े फीचर्स के साथ 96 वर्कआउट मोड्स दिए हैं।

हुवावे बैंड 6 की कीमत
अमेजन के बैनर के मुताबिक, हुवावे बैंड 6 की भारत में कीमत 4,490 रुपए होगी। इस बैंड को ग्रेफाइट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन, सकुरा पिंक और अंबर सनराइज के चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। जो भी ग्राहक इस बैंड को खरीदना चाहते हैं वे ‘नॉटीफाई मी’ के बटन पर क्लिक कर सकते हैं। कंपनी ने ये भी कहा है कि इस बैंक की प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को फ्री गिफ्ट भी मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने अमेजन या अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इसका लिंक शेयर नहीं किया है।

हुवावे बैंड 6 का स्पेसिफिकेशन

  • इस फिटनेस बैंड में 1.47-इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 194×368 पिक्सल है। इसकी फ्रेम को डार्क ग्रे और गोल्ड कलर में डिजाइन किया गया है। फ्रेम में ड्यूरेबल पॉलिमर मटेरियल्स का इस्तेमाल किया गया है।
  • कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर ये 14 दिन का बैकअप देता है। वहीं, हैवी यूजर पर इसका बैकअप 10 दिन का होता है। इतना ही नहीं, महज 5 मिनट की चार्जिंग पर 2 दिन आसानी से चलता है।
  • बैंड में हार्ट रेट मॉनीटर, SpO2 मॉनीटर, स्ट्रैस मॉनीटर, स्लीप मॉनीटर के साथ ही 96 वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन्स नोटिफिकेशन के साथ ही कई और खास फीचर्स इसमें देखने को मिल सकते हैं।
  • ये बैंड 50 मीटर तक गहरे पानी में इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए ये ब्लूटूथ v5 को सपोर्ट करता है। इसमें नेविगेशन सपोर्ट भी दिया है। ये एंड्रॉयड 6 और उससे ऊपर के स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's