Thursday, October 28, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाIndian Army pays tribute to lioness, military firing range built in Gulmarg...

Indian Army pays tribute to lioness, military firing range built in Gulmarg Kashmir in the name of Vidya Balan | भारतीय सेना ने शेरनी को ट्रिब्यूट दिया, विद्या बालन के नाम पर गुलमर्ग कश्मीर में बनाया सैन्य फायरिंग रेंज


13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
vidya 1625483633

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छाप छोड़ते हुए, विद्या बालन कई माइल स्टोंस के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई शेरनी की सफलता के साथ विद्या बालन को मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज अकादमी में 395 नए आमंत्रित में शामिल किया गया है। विद्या बालन ने एक और उपलब्धि हासिल की। गुलमर्ग, कश्मीर में एक सैन्य फायरिंग रेंज का नाम विद्या के नाम पर रखा गया है।

2021 07 05 1 1625483299

विद्या ने इस साल की शुरुआत में कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा आयोजित ‘गुलमर्ग विंटर फेस्टिवल’ में भाग लिया था। विद्या बालन की विभिन्न उपलब्धियों का सम्मान करते हुए, भारतीय सेना ने गुलमर्ग में एक सैन्य फायरिंग रेंज को ‘विद्या बालन फायरिंग रेंज’ नाम दिया।

ऑस्कर में वोटिंग करेंगी विद्या
ऑस्कर की गवर्निंग बॉडी मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने दुनिया भर से चुने गए उन 395 लोगों में शामिल किया है, जो ऑस्कर में वोटिंग कर सकेंगे। 2021 का यह स्पेशल ग्रुप 46% महिलाओं, 39% कम प्रतिनिधित्व वाले जातीय/नस्लीय समुदायों और 53% अंतरराष्ट्रीय लोगों से से बना है, जो 50 देशों से चुने गए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

ராயல் என்பீல்டின் ‘தி பிக்னிக் ஸ்பெஷல்’ & ‘பெர்த் ஆஃப் தி புல்லட்’ ஹெல்மெட்கள்!! விற்பனைக்கு அறிமுகம்

<!----> உலகின் பழம்பெறும் மோட்டார்சைக்கிள் பிராண்ட்களுள் ஒன்றான ராயல் என்பீல்டு வெற்றிக்கரமாக தனது 120 வருடங்களை நிறைவு செய்கிறது. இதனை கொண்டாடும்...