Saturday, December 4, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाIndias Best Dancer Season 2 Malaika Arora Geeta Kapur Terence Lewis Laugh...

Indias Best Dancer Season 2 Malaika Arora Geeta Kapur Terence Lewis Laugh Milind Bhatt Story


Indias Best Dancer Season 2 Malaika Arora Geeta Kapur Terence Lewis Laugh Milind Bhatt Story

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2

नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 वापस आ चुका है. इस सीजन ने अपनी शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स की जोरदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. जहां कंटेस्टेंट्स की निजी जिंदगियों की दिलचस्प कहानियां भी देखने और सुनने को मिल रही हैं. इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स बेस्ट बारह या टॉप 12 में शामिल होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. इन्हीं कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं उत्तर प्रदेश के लखनऊ से आए मिलिंद भट्ट. उन्होंने ‘जरा जरा’ गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस दी, जिसने जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस के होश उड़ा दिए.

यह भी पढ़ें

उनकी परफॉर्मेंस के बाद जब गीता कपूर ने उनसे जानना चाहा कि डांस के अलावा वो और क्या करते हैं. तब उन्होंने बताया कि वो अपने पिता की किराना दुकान में उनकी मदद करते हैं. लेकिन इस बात ने उस वक्त एक मजेदार मोड़ ले लिया, जब उनके पिता ने बीच में ही कहा कि मिलिंद की मदद लेने से तो बेहतर है कि वो किसी की मदद ना लें. उन्होंने बताया कि मिलिंद दुकान पर इतना खोया हुआ रहता है कि वो अक्सर या तो ग्राहकों से पैसे लेना भूल जाता है या फिर उन्हें गलत सामान दे देता है या उन्हें एक ही चीज़ दो बार दे देता है. उन्होंने आगे बताया जिंदगी में सिर्फ डांस ही है, जो मिलिंद पूरे ध्यान और लगन के साथ करता है.

ये सुनकर सभी खूब हंसे. इसके बाद जज टेरेंस लुइस ने मिलिंद के पिता से पूछा कि क्या वो मिलिंद को चुन लें या फिर उन्हें उनके बिजनेस में हाथ बंटाने के लिए छोड़ दें. इस पर मिलिंद के पिता ने बड़े उत्साह के साथ राहत की सांस लेते हुए कहा, “प्लीज उसे चुन लीजिए और उसे कुछ बना दीजिए, ताकि हम भी शांति से अपनी दुकान चला सकें.” जजों से यह दिल छू लेने वाला फीडबैक मिलने पर मिलिंद भट्ट ने बताया, “मैं सभी जजों और इस मंच का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे यहां अपने लिए खड़े होने का मौका दिया. डांस ही मेरा सच्चा पैशन है, जिसे मैं दिल से फॉलो करता हूं. इस मौके का सर्वश्रेष्ठ लाभ लेने के लिए मैं अपना 200 प्रतिशत दूंगा. मेरे लिए तो यह अभी या फिर कभी नहीं जैसा है.”





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds