Home Entertainment Is Alia insecure about Ranbir? | एक्ट्रेस ने सवाल को टालते हुए कहा- इन सभी बातों का कोई अस्तित्व नहीं है

Is Alia insecure about Ranbir? | एक्ट्रेस ने सवाल को टालते हुए कहा- इन सभी बातों का कोई अस्तित्व नहीं है

0
Is Alia insecure about Ranbir? | एक्ट्रेस ने सवाल को टालते हुए कहा- इन सभी बातों का कोई अस्तित्व नहीं है

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

क्या रणबीर को लेकर इनसिक्योर हैं आलिया! दरअसल ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान एक साथ नजर आईं। शो में सवाल-जवाब के सेशन में करण जौहर ने आलिया से पूछा क्या उन्हें जलन होती है, जब रणबीर दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ काम करते हैं? या कभी उनके घर आने के बाद आपको उनपर शक हुआ है? इसपर आलिया ने कहा- छी…ये सारी पेज 3 की बाते हैं। इन सभी बातों का कोई अस्तित्व नहीं है। मैंने पहले एक इंसान से शादी की है बाद में वो एक्टर हैं। उन्होंने बात को टालते हुए अपने पति के बचाव में कहा कि हम पतियों के बारे में कुछ ज्यादा ही बाते कर रहे हैं। हमें कुछ और बात करनी चाहिए। वहीं करीना ने इस सवाल का जवाब देने से मना कर दिया।

आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर का बचाव किया।

आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर का बचाव किया।

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण के बारे में क्या सोचती हैं आलिया

कॉफी विद करण सीजन 8 के चौथे एपिसोड में, जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि वह प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के करियर से एक चीज क्या लेना चाहेंगी?

प्रियंका के बारे में आलिया ने कहा, ‘उनकी आवाज बहुत सेक्सी है। मुझे उनकी आवाज से प्यार है।’ जब दीपिका की बात आई तो उन्होंने कहा, ‘उनकी प्रेजेंस। जब वह स्क्रीन पर आती हैं तो आपकी नजरें उनसे हटती नही हैं।’ आलिया दीपिका के जैसे प्रेजेंस पाने की इच्छा रखती हैं।

कटरीना की प्रशंसा करते हुए, आलिया ने बताया कि उन्होंने पहले भी कई बार इसके बारे में बताया है और वास्तव में उनका मानना ​​है कि कैट सबसे मेहनती हैं। आलिया ने आगे कहा, ‘और जिस तरह से उन्होंने हर गाने पर काम किया है, वो मेरे लिए एक सपना है।’

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here