HomeEntertainmentJanhvi Kapoor takes IV drip for beauty, Janhvi Kapoor, Amit artist hair...

Janhvi Kapoor takes IV drip for beauty, Janhvi Kapoor, Amit artist hair stylist, video shared, photoshoot, iv drips, celebs beauty regime | खूबसूरती के लिए IV ड्रिप लेती हैं जान्हवी कपूर: साड़ी पहने ग्लैमरस लुक में दिखीं एक्ट्रेस, फोटोशूट का इनसाइड वीडियो हुआ वायरल


  • हिंदी समाचार
  • मनोरंजन
  • बॉलीवुड
  • खूबसूरती के लिए जान्हवी कपूर लेती हैं आईवी ड्रिप, जान्हवी कपूर अमित आर्टिस्ट हेयर स्टाइलिस्ट, शेयर किया गया वीडियो, फोटोशूट, आईवी ड्रिप, सेलेब्स ब्यूटी रिजीम

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जान्हवी कपूर का एक फोटोशूट वीडियो काफी वायरल होता नजर आ रहा है। शूट में जान्हवी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस फोटोशूट के लिए तैयार होते वक्त IV ड्रिप लेती नजर आ रही हैं।

खूबसूरत दिखने के लिए फिल्मी सितारे अपनाते हैं ये तरीका
जान्हवी कपूर ने हाल ही में साड़ी में एक फोटोशूट किया। खास बात ये है कि उन्होंने साड़ी बिना ब्लाउज के पहनी थी। इस वीडियो को हेयर आर्टिस्ट अमित ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में शूट के पीछे की मेहनत और माहौल दिखा है। वीडियो में जान्हवी ने लंबे बालों का एक्सटेंशन लगाया हुआ है। हेयर स्टाइलिस्ट परफेक्ट लुक के लिए पहले बालों की ब्रेड बनाते हैं और फिर उस ब्रेड को खोलते नजर आ रहा हैं। बाद में हेयर एक्सटेंशन को जान्हवी के ओरिजिनल बालों के साथ लगाते दिखाया गया। जान्हवी मेकअप के दौरान IV ड्रिप ले रही हैं।

बता दें, ये IV (इंट्रावेनस थेरेपी) ड्रिप को रिवाइव इंडिया बनाता है। ये एक तरह की थेरेपी होती है जो कि बॉडी को रिचार्ज करती है। इस थेरेपी को वेलनेस एक्सपीरियंस के नाम से भी जाना जाता है। ये एक तरह की मेडिकल तकनीक है जो काफी सेलिब्रिटीज लेते हैं। इस थेरेपी से स्किन में ग्लो और बॉडी को जरूरी न्यूट्रिएंट्स (पोषक तत्व) मिलते हैं। IV ड्रिप के जरिए ये न्यूट्रिएंट्स सीधा बॉडी की वेंस में जाते हैं और शरीर की इम्युनिटी को बढ़ाते हैं।

जान्हवी कपूर इस साल अपना साउथ डेब्यू करती नजर आएंगी
जान्हवी कपूर और जूनियर NTR की आने वाली फिल्म ‘देवरा’ आजकल सुर्खियों में है। इस फिल्म से जान्हवी साउथ इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में जूनियर NTR लीड रोल में होंगे। फिल्म के डायरेक्टर कोराताला शिवा हैं। हालांकि पहले इस फिल्म का नाम ‘एनटीआर 30’ था, लेकिन बाद में बदल कर ‘देवरा’ कर दिया गया।

जान्हवी मां श्रीदेवी के डायलॉग्स को रीक्रीएट नहीं करती हैं
बातचीत के दौरान जान्हवी ने बताया कि वो अपनी मां श्रीदेवी की फिल्में नहीं देखती हैं। ना ही उनकी फिल्मों के डायलॉग बोलने की कोशिश करती हैं। लेकिन अब जब वे साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं, तो उन्होंने मां श्रीदेवी की पुरानी फिल्में देखना शुरू कर दिया है।

बाहर से आए हुए लोगों को ब्रेक मिलना मुश्किल होता है
फिल्मों में मिलने वाले ब्रेक के बारे में जान्हवी कपूर ने बताया कि हर स्थिति के दो पहलू होते हैं। जो लोग स्टार किड्स नहीं हैं और बाहर से आते हैं उनके लिए पहला मौका पाना बहुत मुश्किल होता है।

बाहर से आए हुए लोगों के लिए चुनौतियां अनोखी हैं क्योंकि वे नहीं जानते कि कहां जाना है या किससे मिलना है। ये सच है कि मुझे उस संघर्ष का सामना नहीं करना पड़ा। मैं बस इस बात से खुश हूं कि मुझे काम करने का मौका मिला।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read