Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाJanmashtami 2021: बॉलीवुड के इन गानों के साथ जन्माष्टमी के त्योहार को...

Janmashtami 2021: बॉलीवुड के इन गानों के साथ जन्माष्टमी के त्योहार को बनाएं खास-janmashtami-2021-celebrate-lord-krishna-birthday-with-these-bollywood-songs


bollywood songs - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
बॉलीवुड गाने 

आज देशभर में जन्मष्टमी पर्व भी बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। जन्माष्टमी का पर्व हर साल भाद्र पद कृष्ण पक्ष में अष्टमी तिथि को भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। इस दिन सभी कान्हा की भक्ति में सराबोर हो जाते हैं। मथुरा और वृंदावन में अलग ही नजारा देखने को मिलता है। आप भी कृष्ण की भक्ति में हो जाइए लीन और सुनिए ये बॉलीवुड के मशहूर गाने। 

Janmashtami 2021 Wishes: जन्माष्टमी के पावन अवसर पर अपनों को भेजें ये बधाई संदेश, ग्रीटिंग्स और मैसेज

मोहे रंग दो लाल

बाजीराव मस्तानी फ़िल्म का गाना है मोहे रंग दो लाल, नंद के लाल। इस गाने में दीपिका पादुकोण कृष्ण की पूजा करती नज़र आ रही हैं। इस गाने को श्रेया घोषाल और बिरजू महाराज ने मिलकर गाया हैं। बिरजू महाराज ने ही इस गाने को कोरियोग्राफ भी किया है। गाना और डांस दोनों को दीपिका एक स्तर और ऊपर ले जाती हैं। 

राधे-राधे (ड्रीम गर्ल)

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल में एक गाना है राधे राधे, राधे राधे राधे… तेरे बिना कृष्णा भी लगे लगे आधे। गाना आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा के ऊपर फ़िल्माया गया है। खास बात है कि इस फिल्म में कई सीन हैं, जिसमें आयुष्मान राधा का किरदार निभाते आए हैं। गाने को मीत ब्रोस ने गाया है।

गो-गो गोविंदा (ओह माई गॉड)

गो गो गोविंदा गाना एक समय खूब फेमस हुआ था। इस गाने में प्रभु देवा का जबरदस्त डांस देखने को मिलता है। प्रभु देवा के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने स्क्रीन शेयर किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने कृष्ण का किरदार निभाया है। गाने को श्रेया घोषाल और अमन त्रिखा ने मिलकर गाया है। 

राधा (स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर)

स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर में राधा गाने को बिल्कुल नए म्यूजिक और अंदाज में पेश किया गया है। इस गाने में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आते हैं। गाने को उदित नारायण और श्रेया घोषाल ने मिलकर गाया है। खास बात है कि इस गाने पर डांस करना मजेदार है, क्योंकि बीट काफी सही है। वैसे इस गानें में तीनों एक्टर्स ने भी बेहतरीन डांस किया है। 

राधा कैसे ना जले (लगान)

आमिर खान की फिल्म लगान का ये गाना आज भी लोगों की पहली पसंद पर आता है। जिसमें आमिर सिंह ग्रेसी सिंह नजर आई थी। 

पढ़ें अन्य संंबंधित खबरें- 

Janmashtami 2021: जानिए कब है भगवान श्रीकृष्ण का जन्‍मोत्‍सव, साथ ही जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और मंत्र

Janmashtami 2021: जन्माष्टमी के मौके पर श्री कृष्ण को लगाएं पंचामृत का भोग, ये रही बनाने की सिंपल विधि





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds