Wednesday, July 28, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीJawa hikes prices of Perak Dual Channel ABS and Spoke Wheel Models...

Jawa hikes prices of Perak Dual Channel ABS and Spoke Wheel Models Up To Rs 8,700 | कंपनी ने अलग-अलग मॉडल पर 8700 रुपए तक बढ़ाए, पैराक की कीमत 1.97 से 2.06 लाख रुपए तक बढ़ी


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Jawa Hikes Prices Of Perak Dual Channel ABS And Spoke Wheel Models Up To Rs 8,700

नई दिल्ली4 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
Jawa hikes prices of Perak Dual Channel ABS and Spoke Wheel Models Up To Rs 8,700 | कंपनी ने अलग-अलग मॉडल पर 8700 रुपए तक बढ़ाए, पैराक की कीमत 1.97 से 2.06 लाख रुपए तक बढ़ी

जावा मोटरसाइकिल ने अपनी बाइक्स की कीमतें बढ़ा दी हैं। अब जावा मोटरसाइकिल के पोर्टफोलियो में सबसे महंगी बाइक जावा पेराक हो चुकी है। कंपनी ने इसकी कीमत में 8,700 रुपए की बड़ी बढ़ोतरी की है। कीमत में बढ़ोतरी की वजह से पेराक की नई एक्स-शोरूम कीमत 1.97 से 2.06 लाख रुपए हो गई है। रॉयल एनफील्ड, हीरो मोटोकॉर्प, सुजुरी और केटीएम जैसी कंपनियां भी अपने पोर्टफोलियो में मौजूद टू-व्हीलर्स की कीमतें बढ़ा चुकी हैं।

दूसरी तरफ, जावा 42 के डुअल-चैनल ABS वैरिएंट की नई कीमत 1.91 लाख रुपए हो गई है। फरवरी 2021 में लॉन्चिंग के वक्त इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.84 लाख रुपए थी। वहीं, जावा 42 स्पोक व्हील और जावा स्टैंडर्ड मॉडल्स की कीमत में 1,000 रुपए का इजाफा किया गया है।

जावा क्सालिक नए कलर में लॉन्च

jawa motorcycles launches midnight grey and khakhe 1626335120

कंपनी ने हाल ही में क्लासिक बाइक्स को दो नए कलर में लॉन्च किया है। इनमें खाकी और मिडनाइट ग्रे कलर शामिल हैं। कंपनी ने ये कलर 1971 में पाकिस्तान खिलाफ युद्ध में जीत दर्ज करने के 50 साल पूरा होने के मौके पर सेना के सम्मान में लॉन्च किए हैं। इन दोनों बाइक्स की एक्स-शोरूम कीमत 1.93 लाख रुपए तय की गई है।

दोनों कलर भारतीय सेना की वीरता और बहादुरी के प्रतीक हैं। बाइक में एक स्मारक चिन्ह के साथ सेना का प्रतीक चिन्ह और 1971 की जीत का प्रतीक ‘लॉरेल रेथ’ भी दिया है। इसे बाइक टैंक के ऊपर सेंटर में तिरंगे की पट्टी के साथ जोड़ा गया है।

मैट फिनिश के साथ आएंगी बाइक
खाकी और मिडनाइट ग्रे शेड्स वाली दोनों बाइक मैट फिनिश के साथ आती है। इन्हें मकैनिकल पार्ट्स को ऑल-ब्लैक थीम के साथ पेश किया है। इंजन में ब्रश्ड फिन्स दिए गए हैं। मोटरसाइकिल की रिम को भी ब्लैक कलर दिया है। राइडर्स के कम्फर्ट के लिए इसके सीट को भी आरामदायक बनाया गया है।

इंजन में चेंजेस नहीं किए गए
बाइक के सस्पेंशन और फ्रेम को भी नया डिजाइन दिया गया है। बाइक्स को केवल डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) वैरिएंट में उपलब्ध करवाया गया है। इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 293cc का लिक्विड कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 27.33 PS की पावर और 27.02 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Oviya latest photo with currency goes viral – தமிழ் News

கத்தை கத்தையாக கையில் 500 ரூபாய் நோட்டை வைத்துக்கொண்டு ’இது வெறும் பேப்பர்தான் இதை உங்கள் தேவைக்காக கொடுக்கிறீர்கள்’ என்று நடிகை ஓவியா பதிவு செய்திருக்கும் புகைப்படத்தால் பெரும் பரபரப்பு ஏற்பட்டுள்ளது....

Today's news

Latest offer's