Monday, July 26, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाKapil Sharma Returns With The Kapil Sharma Show Sudesh Lehri Also Part...

Kapil Sharma Returns With The Kapil Sharma Show Sudesh Lehri Also Part Of It


Kapil Sharma Returns With The Kapil Sharma Show Sudesh Lehri Also Part Of It

कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द लौट रहा है
  • कॉमेडियन सुदेश लहरी भी टीम से जुड़े
  • कपिल ने शेयर की टीम संग तस्वीरें

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा बहुत जल्द अपने मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं. इस बार शो में पुराने कलाकारों के साथ-साथ नए चेहरे भी नजर आएंगे. कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में कपिल शर्मा के अलावा, कृष्णा अभिषेक भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर नजर आ रहे हैं. खात बात यह है कि इस तस्वीर में सुदेश लहरी भी नजर आ रहे हैं. इसका मतलब यह है कि वो भी इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें

पुराने चेहरों के साथ कपिल की नई शुरुआत

कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी के साथ तस्वीरों को शेयर कर लिखा है: ‘पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत.’ इसके साथ ही उन्होंने #tkss #thekapilsharmashow #blessings #gratitude #comingsoon जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. कपिल शर्मा की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही मिनटों में उनकी पोस्ट को करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है.

सुदेश लहरी कपिल के शो से जुड़े

मशहूर कॉमेडियन और कृष्णा अभिषेक के साथ जबरदस्त जुगलबंदी करने वाले सुदेश लहरी भी इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा होंगे. इसके साथ ही दर्शकों को कृष्णा-सुदेश की जोड़ी दोबारा हंसाते हुए नजर आएगी. कपिल द्वारा शेयर की गई फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सितारे भी उन्हें नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

जल्द शुरू होगा कपिल का शो

‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर खबर है कि आगामी 21 अगस्त से यह शो शुरू होगा. पहले खबरें आई थीं कि ये शो 25 जुलाई से शुरू होने वाला है. इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण बंद हो गया था. इसकी शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी. खबर आई थी कि यह शो इसलिए ऑफ एयर हुआ था, क्योंकि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे. 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's