HomeEntertainmentKarthik Aryan completed the shooting by eating Rasmalai, Kartik Aryan, Kabir Khan...

Karthik Aryan completed the shooting by eating Rasmalai, Kartik Aryan, Kabir Khan director, Chandu Champion, film releases on 14th june | कार्तिक आर्यन ने रसमलाई खाकर पूरी की शूटिंग: कहा- एक साल बाद खाई चीनी, पूरी मिठाई खाऊंगा तो गिल्ट महसूस करूंगा


2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में बॉडी बनाने के लिए एक्टर ने मिठाई खाना लगभग छोड़ ही दिया था। ऐसे में अब तकरीबन 8 महीने की शूटिंग के बाद कार्तिक ने अपनी पसंदीदा मिठाई ‘रसमलाई’ खाई। डायरेक्टर कबीर खान उन्हें अपने हाथों से रसमलाई खिलाते हुए नजर आए। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है।

कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन', 'भूल भुलैया 3', 'आशिकी 3' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन ‘चंदू चैंपियन’, ‘भूल भुलैया 3’, ‘आशिकी 3’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन ने डायरेक्टर और क्रू के साथ खुशी सेलिब्रेट की
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ एक स्पोर्ट्स बायोपिक है। इस फिल्म के लिए पिछले 8 महीने से कार्तिक ने कड़ी मेहनत और डाइट की है। फाइनली फिल्म की शूटिंग खत्म होने के मौके पर कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर कबीर खान और फिल्म की क्रू ने जश्न मनाया। कबीर खान ने कार्तिक को रसमलाई खिलाते हुए कहा- पूरा खाओगे? देखो तुम्हारी ये बॉडी हमारी है। ‘भूल भुलैया’ फिल्म का सफर अब शुरू होगा।

कबीर खान फिल्म 'चंदू चैंपियन' के डायरेक्टर हैं।

कबीर खान फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के डायरेक्टर हैं।

इस पर कार्तिक ने रसमलाई खाते हुए कहा- पूरा खिलाओगे तो बहुत गिल्ट महसूस होगा। आगे कार्तिक ने ये भी बताया कि उन्होंने एक साल से चीनी नहीं खाई है। फिल्म की क्रू ने भी ये लम्हा एन्जॉय किया और तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया
कार्तिक आर्यन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन लिखा- इस रसमलाई का स्वाद जीत जैसा है। आखिरकार एक साल बाद चीनी खा रहा हूं! एक साल से अधिक की इंटेंस तैयारी और दुनिया भर में 8 महीने की दिन-रात शूटिंग के बाद, आज हमने शूटिंग पूरी की। इस मौके पर मेरी पसंदीदा मिठाई रसमलाई, वो भी स्वयं कबीर खान के हाथों! इससे अच्छा और क्या ही हो सकता है! डायरेक्टर कबीर खान ने मेरे लिए फिल्म के जरिए ये चैलेंजिंग रास्ता बनाया। आप मेरे लिए इंस्पिरेशन हैं सर @kabirkhankk

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

कार्तिक आर्यन के आने वाले प्रोजेक्ट्स
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज होगी। ये फिल्म पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुके मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है। फिल्म में डिफेंस के लिहाज से कार्तिक के सीनियर के रोल में विजय राज हैं। इसके अलावा कार्तिक ‘भूल भुलैया 3’ में भी नजर आएंगे। ये हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी।

कार्तिक ‘आशिकी 3’ में भी दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ ‘एनिमल’ फेम तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आ सकती हैं। अनुराग बसु ‘आशिकी 3’ के डायरेक्टर होंगे।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read