Kartik Aaryan And Ibrahim Ali Khan Cheering Sara Ali Khan Video Goes Viral In Social Media

0
60
Kartik Aaryan And Ibrahim Ali Khan Cheering Sara Ali Khan Video Goes Viral In Social Media


Kartik Aaryan And Ibrahim Ali Khan Cheering Sara Ali Khan Video Goes Viral In Social Media

सारा अली खान का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो वायरल
  • सारा की नकल करते दिखे कार्तिक आर्यन और भाई इब्राहिम
  • ‘लव आज कल 2’ में दिखी थी सारा-कार्तिक की जोड़ी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बीच की केमिस्ट्री फिल्म लव आज कल 2 में फैंस को बहुत पसंद आई थी. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर को लेकर चर्चा का बाजार गर्म चल रहा था, लेकिन जब इन दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगीं, तो इससे उनके फैंस को बड़ी निराशा हुई थी. इन दिनों सोशल मीडिया में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कि किसी फंक्शन में सारा अली खान के लिए कार्तिक आर्यन और सारा के भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) साथ मिलकर चीयर करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

सारा की नकल करते दिखे कार्तिक और इब्राहिम 

इंस्टाग्राम पर सारतीकियन्स 12 (sartikians12) नाम के एक अकाउंट से जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें यह देखने के लिए मिल रहा है कि सारा अली खान किसी शो में पहुंची हुई हैं. सामने दर्शकों की पहली लाइन में कार्तिक आर्यन और सारा के भाई इब्राहिम भी बैठे हुए हैं. सारा अली खान को चीयर करने के दौरान कार्तिक और इब्राहिम के बीच की दोस्ती और उनके बीच का बॉन्ड देखने लायक है. कार्तिक और इब्राहिम दोनों मिलकर न केवल सारा को चीयर कर रहे हैं, बल्कि वे सारा को चिढ़ा भी रहे हैं. सारा के नमस्ते करने पर ये दोनों भी उनकी नकल करते हैं.

सोशल मीडिया में यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया है. अब तक इसे 31 लाख 31 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस लिख रहे हैं कि वे सारा और कार्तिक की जोड़ी को बहुत मिस कर रहे हैं. वैसे, बीच में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि साजिद नाडियाडवाला सारा और कार्तिक को लेकर एक और फिल्म बना सकते हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here