Home Latest Feeds Technology News Kia premium sedan K4 revealed | किआ की प्रीमियम सेडान K4 रिवील: न्यूयॉर्क ऑटो शो में 27 मार्च को पेश करेगी कंपनी, होंडा सिविक से मुकाबला

Kia premium sedan K4 revealed | किआ की प्रीमियम सेडान K4 रिवील: न्यूयॉर्क ऑटो शो में 27 मार्च को पेश करेगी कंपनी, होंडा सिविक से मुकाबला

0
Kia premium sedan K4 revealed | किआ की प्रीमियम सेडान K4 रिवील: न्यूयॉर्क ऑटो शो में 27 मार्च को पेश करेगी कंपनी, होंडा सिविक से मुकाबला

[ad_1]

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कार मैकर किआ ने ग्लोबल मार्केट में अपनी सेकेंड जनरेशन के K4 को रिवील कर दिया है। यह सेडान कंपनी के नए ‘ऑपोजिट्स यूनाइटेड’ डिजाइन पर बेस्ड है। हालांकि कार के टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी इसे 27 मार्च को न्यूयॉर्क ऑटो शो में इसे शोकेज करने की तैयारी कर रही है।

इस साल के अंत तक अमेरिका में कार की बिक्री शुरू हो सकती है, जहां इसका मुकाबला होंडा सिविक, टोयोटा कोरोला और हुंडई एलांट्रा से होगा। इस प्रीमियम सेडान को भारतीय बाजार में उतारे जाने की जानकारी नहीं दी गई है। किआ फिलहाल, यहां एक नई सब-4 मीटर SUV क्लैविस लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये SUV कंपनी के पोर्टफोलियो में सोनेट और सेल्टोस के बीच उतारी जाएगी।

किआ K4 : एक्सटीरियर डिजाइन
कंपनी की ओर से शेयर की गई प्रीमियम सेडान K4 का डिजाइन किआ के नए मॉडल कार्निवाल और EV9 की तरह है। कार के फ्रंट में टाइगर नोज ग्रिल दी गई है। इसके दोनों किनारों पर शार्प L-शेप के वर्टिकल LED हेडलैंप मिलते हैं।

किनारों पर झुकी हुई रूफ लाइन के साथ लंबे बोनट को देखा जा सकता है। कूपे जैसा लुक देने के लिए किआ ने रियर डोर हैंडल को C-पिलर में छिपा दिया है। इसमें स्मार्ट दिखने वाले डायमंड-कट अलॉय व्हील और पिछले पहियों के ऊपर मस्कुलर हंच हैं। रियर में L-शेप टेल लैंप और बड़ा ग्लास एरिया है। किआ का कहना है कि K4 को मीडियम ग्रे, स्लेट ग्रीन, कैन्यन ब्राउन और ओनिक्सब्लैक कलरस्कीम में पेश किया जाएगा।

किआ K4 : इंटीरियर डिजाइन
सेडान के केबिन में एक ताजा स्लेट ग्रीन थीम दी गई है, जिसमें कैन्यन ब्राउन, ओनिक्स ब्लैक और मीडियम ग्रे जैसे ऑप्शन शामिल हैं। केबिन में डैशबोर्ड के बीच में एक डुअल-स्क्रीन डिस्प्ले है, जिसके नीचे एक रोटरी डायल के साथ फिजिकल बटन रखे गए हैं।

टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील पर किआ एम्बलम मॉडर्न इंटीरियर डिजाइन को पूरा करता है। खास बात यह है कि ड्राइवर साइड के डोर और पैसेंजर साइड के डोर में अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन है। कंपनी लॉन्च की तारीख के करीब फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा कर सकती है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here