HomeEntertainmentKiran Rao Shares Aamir Khan was hurt by the failure of Laal...

Kiran Rao Shares Aamir Khan was hurt by the failure of Laal Singh Chaddha, It was his dream Project | ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फेलियर से हर्ट हुए थे आमिर: किरण बोलीं- 10 साल से कर रहे थे मेहनत, यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर किरण राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन पर बिजी हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में किरण ने एक्स हस्बैंड आमिर खान की पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर बात की। किरण ने बताया कि आमिर इस फिल्म के फेलियर से बुरी तरह हर्ट हुए थे।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर दो साल से एक्टिंग ब्रेक पर थे। अब हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर दो साल से एक्टिंग ब्रेक पर थे। अब हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की है।

इस प्रोजेक्ट के लिए आमिर ने 10 साल स्ट्रगल किया: किरण
जूम को दिए एक इंटरव्यू में किरण ने कहा, ‘यह बहुत ही निराशाजनक होता है जब आप अपने हिस्से की पूरी मेहनत करें और फिल्म ना चले। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ ऐसा ही कुछ हुआ था। और यकीनन ही इससे आमिर काफी बुरी तरह हर्ट हुए थे। हम सभी पर इससे असर पड़ा था क्योंकि यह प्रोजेक्ट कोविड-19 जैसी मुसीबतों से भी गुजरा था। यह आमिर के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट की तरह था क्योंकि वो इसे बनाने से पहले इसकी स्क्रिप्ट के राइट्स के लिए 10 साल से स्ट्रगल कर रहे थे।’

‘खुश हूं कि इसे ओटीटी पर अच्छा रिएक्शन मिला’
किरण ने आगे कहा, ‘हालांकि, मैं खुश हूं कि जब यह फिल्म OTT पर रिलीज हुई तो इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे बड़ा ही अच्छा रिएक्शन दिया। मुझे भी ऐसा लगता है कि इस फिल्म को ज्यादा चांस नहीं मिला। खैर, अंत में हम सभी को यह सच स्वीकार करना था कि ऑडियंस को यह फिल्म पसंद नहीं आई और वो इसे देखना नहीं चाहते थे।’

किरण और आमिर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लापता लेडीज' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को किरण ने डायरेक्ट और आमिर ने प्रोड्यूस किया है।

किरण और आमिर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को किरण ने डायरेक्ट और आमिर ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म ने किया था 61 करोड़ का लाइफटाइम बिजनेस
2022 में रिलीज हुई आमिर और करीना स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिल्म को बॉयकॉट का भी सामना करना पड़ा था। फिल्म ने ओपनिंग डे पर मात्र 11 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं इसका लाइफटाइम इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 61 करोड़ 36 लाख रुपए था।

यह 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फारेस्ट गम्प’ का रीमेक थी। फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया था, जबकि इसका अडैप्टेशनल स्क्रीनप्ले अतुल कुलकर्णी ने लिखा था।

फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘सितारे जमीं पर’ से करेंगे कमबैक
वर्कफ्रंट पर आमिर की अगली फिल्म ‘सितारे जमीं पर’ है। इसमें वो दो साल के ब्रेक के बाद एक्टिंग करते नजर आएंगे। इसके अलावा वो किरण की अगली फिल्म ‘लापता लेडीज’ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं जो 1 मार्च को रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा आमिर, सनी देओल स्टारर ‘लाहौर 1947’ और बेटे जुनैद की फिल्म ‘एक दिन’ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

आप जब मुझे परफेक्शनिस्ट बुलाते हैं तो घरवाले हंसते हैं:‘लापता लेडीज’ पर बोले आमिर- यह हमारे बैनर की बेहतरीन फिल्मों में से एक

आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को उनकी सेकेंड एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है। वहीं, आमिर जो आमतौर पर पूरी खबर यहां पढ़ें…

‘लापता लेडीज’ के लिए आमिर खान ने दिया था ऑडिशन:करना चाहते थे रवि किशन वाला रोल, बाद में बोले- इस किरदार में रवि बेहतर

आमिर खान की सेकेंड एक्स-वाइफ किरण राव कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘लापता लेडीज’ से बतौर डायरेक्टर 13 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं। 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हाेने वाली पूरी खबर यहां पढ़ें…

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read