Wednesday, December 8, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाKrishna Abhishek came to Raipur Controversy continues with Mama Govinda Krishna Govinda...

Krishna Abhishek came to Raipur Controversy continues with Mama Govinda Krishna Govinda controversy | गोविंदा की नाराजगी पर कृष्णा बोले- वो मुझे थप्पड़ भी मार लें तो मंजूर है, मुझे उम्मीद है कि जल्द सब कुछ ठीक होगा


रायपुर21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
Krishna Abhishek came to Raipur Controversy continues with Mama Govinda Krishna Govinda controversy | गोविंदा की नाराजगी पर कृष्णा बोले- वो मुझे थप्पड़ भी मार लें तो मंजूर है, मुझे उम्मीद है कि जल्द सब कुछ ठीक होगा

रायपुर आए एक्टर कृष्णा ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत की।

अपनी कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसाने वाले कृष्णा इन दिनों पारिवारिक विवाद की वजह से थोड़े परेशान हैं। एक स्टोर की लॉन्चिंग के मौके पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे कृष्णा ने इसे लेकर दैनिक भास्कर बातचीत की। कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा के साथ विवाद को लेकर कहा कि सभी परिवारों में छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं, मामा और उनका परिवार मेरे लिए सम्माननीय है। अगर वह मुझे थप्पड़ भी मारते हैं तो भी मैं उसे स्वीकार कर लूंगा। क्या दोनों के बीच रंजिश खत्म हो गई है यह पूछे जाने पर कृष्णा ने कहा कि विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हम सुलह कर लेंगे।

रायपुर के मॉल में एक्टर कृष्णा।

रायपुर के मॉल में एक्टर कृष्णा।

दरअसल, हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ की एक शूट के दौरान गोविंदा अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे। उस एपिसोड में कृष्णा ने शूटिंग से इनकार कर दिया था। तब गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने नाराजगी जाहिर करते हुए यह कह दिया था कि वह कृष्णा की शक्ल भी देखना नहीं चाहती, हालांकि बाद में कृष्णा ने माफी मांगी थी, मगर मामा और भांजे के बीच यह विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है। इससे पहले कॉमेडी करते हुए कृष्णा ने कह दिया था कि मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है। ये बात गोविंदा को पसंद नहीं आई थी।

कृष्णा अभिषेक ने अगस्त में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की थी।

कृष्णा अभिषेक ने अगस्त में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की थी।

छत्तीसगढ़ के CM की वजह से रिलीज करना पड़ा फिल्म का टाईटल
अगस्त में कृष्णा रायपुर में अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर फिल्म के बारे में बताया था, हालांकि फिल्म की क्रिएटिव टीम ने फिल्म का नाम सार्वजनिक नहीं किया था। मगर CM के साथ कुछ तस्वीरें जारी कर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कार्यालय से फिल्म के नाम के साथ जानकारी प्रेस को दी गई। कृष्णा ने बताया कि इसके बाद हमें भी फिल्म का टाईटल रिलीज करना पड़ा। फिल्म का नाम है ‘श्रीमान ऐश्वर्या राय’, इस फिल्म में कृष्णा कॉमेडी करते नजर आएंगे। फिल्म के कुछ हिस्सों को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शूट किया गया है।

सुदेश के साथ कृष्णा।

सुदेश के साथ कृष्णा।

सुदेश को आता है कृष्णा पर गुस्सा, बताई दिलचस्प वजह
कपिल शर्मा शो में सुदेश लहरी भी एंट्री कर चुके हैं। अपने कॉमिक अपीरियंस की वजह से वह लोगों को हंसाते नजर आते हैं। शो में सुदेश की वापसी को कृष्णा ने काफी एक्साइटिंग बताया। उन्होंने कहा कि इसकी वजह से शो काफी पसंद किया जा रहा है। कृष्णा और सुदेश लंबे समय से साथ में स्टैंड-अप कॉमेडी करते रहे हैं। कृष्णा ने कहा कि हम दोनों की जोड़ी इस कदर फेमस है कि लोग सुदेश के बेटे के लिए कह देते हैं कि देखो कृष्णा-सुदेश का बेटा जा रहा है। यह देखकर सुदेश अक्सर मुझ पर नाराज भी होते हैं।

छत्तीसगढ़ की लोकेशंस देखना चाहते हैं कृष्णा
मीडिया से बातचीत करते हुए कृष्णा ने कहा कि वह छत्तीसगढ़ की अलग-अलग लोकेशन उसको एक्सप्लोर करना चाहते हैं। उन्होंने यहां की वाइल्ड लाइफ के बारे में भी काफी कुछ सुन रखा है। कृष्णा ने कहा कि वह छत्तीसगढ़ में बहुत जल्द कुछ और प्रोजेक्ट की शूटिंग भी करेंगे। अपने टीवी शो ‘ओ माय गॉड’ ये मेरा इंडिया की अगली सीरीज को भी कृष्णा छत्तीसगढ़ में शूट करने का प्लान बना रहे हैं।

कृष्णा कपिल के शो में।

कृष्णा कपिल के शो में।

मुझे थकान पसंद है
निजी जिंदगी के वक्त को लेकर कृष्णा ने कहा कि शेड्यूल इतना बिजी होता है कि अब निजी जिंदगी के लिए वक्त नहीं बचता, लेकिन मैं इस बात से बेहद खुश हूं, कि मेरे पास ऐसा वक्त नहीं है। मैं जब थक जाता हूं तो इस बात की खुशी मनाता हूं कि आज मैंने इतना काम किया कि मुझे थकान हुई। बहुत से लोगों के पास काम नहीं है, मैं लोगों के प्यार की वजह से उन सभी का शुक्रगुजार हूं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds