Thursday, June 24, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाKRK slammed Mika Singh asked him to release song made on him...

KRK slammed Mika Singh asked him to release song made on him | खुद पर गाना बना तो बिफरे कमाल आर खान, मीका से कहा- इतना भौंकता है, एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे फिर देख


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
krk 2 1623334372

कमाल आर खान ने मीका के जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें चैलेंज दिया। दरअसल मीका ने केआरके पर एक गाना रिलीज करने की बात कही थी। इसकी रिकॉर्डिंग भी हो चुकी है। लेकिन इतने दिन होने के बाद भी जब सॉन्ग नहीं रिलीज हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर मीका को चैलेंज दिया है कि वे गाना रिलीज तो करें फिर देखें क्या होता है।

सलमान के पक्ष में खड़े हैं मीका सिंह
केआरके ने लिखा है- इतना भौंकता है, अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की? डर मत, बिंदास रिलीज कर। मैं चाहता हूं कि तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे। फिर देख। इसके पहले मीका ने सलमान खान से विवाद के चलते कमाल आर खान को केआरके कुत्ता सॉन्ग बनाने की बात कही थी।

केआरके ने बेचा अपना घर
पिछले दिनों रिकॉर्डिंग से जुड़े एक काम के लिए मीका अपने स्टूडियो पहुंचे थे। इसी स्टूडियो के पास KRK का घर भी था, जिसे कथित तौर पर केआरके ने बेच दिया है। मीका सिंह ने इसी घर के सामने खड़े होकर केआरके से कहा- बेटा वापस आ जा, मैं तुझे मारुंगा नहीं, पीटूंगा नहीं।

खबरें और भी हैं…





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Komaki: கோமகி மின்சார இருசக்கர வாகனங்களின் விலையில் ரூ. 20 ஆயிரம் வரை குறைப்பு… ஒன்றிய அரசின்...

<!----> காற்று மாசு, சுற்றுச் சூழல் சுகாதார சீர்கேடை ஏற்படுத்துவதில் பெட்ரோல் மற்றும் டீசலால் இயங்கும் வாகனங்கள் முக்கிய பங்கு வகிக்கின்றன. ஆகையால், எரிபொருளால் இயங்கும் வாகனங்களுக்கு...

Today's news

Latest offer's