HomeEntertainmentMahesh Babu became emotional for his wife, mahesh babu, namrata shirodkar, sitara,...

Mahesh Babu became emotional for his wife, mahesh babu, namrata shirodkar, sitara, shared on social media , guntur kaaram | महेश बाबू वाइफ के लिए इमोशनल हुए: लिखा- मेरे हर दिन को बेहतर बनाने के लिए शुक्रिया, बेटी सितारा ने भी विश किया


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आज नम्रता शिरोडकर अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पति साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

महेश बाबू वाइफ के लिए इमोशनल हुए
महेश बाबू ने वाइफ नम्रता को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे NSG..प्यार और साथ से भरे एक और साल के लिए आभारी हूं। मेरे हर दिन को बेहतर बनाने के लिए धन्यवाद। उम्मीद करता हूं 2024 एक शानदार साल साबित हो। महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर की एक फोटो भी पोस्ट की। कमेंट में नम्रता ने लिखा- थैंक यू MB.. घर पर आपकी बहुत याद आ रही है।

महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर ने साल 2005 में शादी की। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था।

महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर ने साल 2005 में शादी की। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

बेटी सितारा ने भी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी
महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी का नाम सितारा घट्टामनेनी है। सितारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां नम्रता के साथ फोटोज का एक कोलाज बनाया। कहीं दोनों ट्रेन के अंदर बैठी नजर आ रही हैं, तो कहीं वेकेशन के दौरान पोज करती हुईं। सितारा ने कैप्शन लिखा- जन्मदिन मुबारक हो अम्मा! आपके प्यार, हग और खूबसूरत पलों के लिए शुक्रिया। मैं उम्मीद करती हूं कि आपका दिन आपकी ही तरह खास हो। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।

महेश और नम्रता के 2 बच्चे हैं, उनके बेटे का नाम गौतम घट्टामनेनी और बेटी का नाम सितारा घट्टामनेनी है।

महेश और नम्रता के 2 बच्चे हैं, उनके बेटे का नाम गौतम घट्टामनेनी और बेटी का नाम सितारा घट्टामनेनी है।

‘गुंटूर कारम’ अच्छी कमाई कर रही है
महेश बाबू स्टारर फिल्म ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म ने ओपनिंग-डे पर दुनियाभर में 94 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसमें से 47 करोड़ इंडियन बॉक्स ऑफिस से हैं। ऐसी रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बाद ये फिल्म महेश बाबू के करियर की अब तक की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है। हालांकि दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई। फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर कुल 69.10 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 118 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म 'गुंटूर कारम' में महेश राउडी अवतार में नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘गुंटूर कारम’ में महेश राउडी अवतार में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें..
सेकेंड वीकेंड पर ‘हनुमान’ ने की फर्स्ट वीकेंड जितनी कमाई:वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ पार, ‘मैं अटल हूं’ ने फर्स्ट वीकेंड कमाए 5.65 करोड़

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read