Mi Smart Standing Fan 2 soon can be launched in india fan can connect witj mobile or tablet get specifications aaaq– News18 Hindi

0
57
Mi Smart Standing Fan 2 soon can be launched in india fan can connect witj mobile or tablet get specifications aaaq– News18 Hindi


चीन की टेक कंपनी शियोमी अपने शानदार स्मार्टफोन ओर टेक प्रोडक्ट्स के लिए दुनिया भर में मशहूर है. शियोमी अपने टेक प्रोडक्ट्स दुनिया भर में लॉन्च करती है, हालांकि भारत में शियोमी अपने कुछ ही प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती है. कंपनी अब अपने नए स्मार्ट फैन (Mi Smart Standing Fan 2 ) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक Telegram चैनल पर एक पोस्ट के द्वारा शेयर की है. शियोमी इस स्मार्ट फैन को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है. इस स्मार्ट फैन में स्पीड कंट्रोल के लिए 100 लेवल दिए गए हैं, जो DC मोटर पर काम करता है.

इस स्मार्ट फैन का इस्तेमाल यूज़र्स अपने फोन और टैबलेट से कनेक्ट करके भी कर सकते हैं. शियोमी ने इस बात की जानकारी अपने टेलीग्राम अकाउंट से दी है, जहां कंपनी ने इस स्मार्ट फैन की एक तस्वीर शेयर की है, और फैंस से इसके बारे में राय जाननी चाही.

(ये भी पढ़ें-  3 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का 8GB RAM वाला खूबसूरत फोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले)

इसके लिए कंपनी ने सर्वे फॉर्म भी जारी किए थे, जिसे भरने की तारिख अब खत्म हो चुकी है. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार शियोमी ने अभी तक भारत में अपना कोई भी स्मार्ट फैन लॉन्च नहीं किया है. ऐसे में कंपनी के Mi Smart Standing Fan 2 को किसी और नाम के साथ भारत में लॉन्च कर सकती है. जानकारी के अनुसार शियोमी इस स्मार्ट फैन को इस साल भारत में होने वाले स्मार्टर लिविंग इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है.

मिलेगी मज़बूत प्लास्टिक बॉडी
शियोमी ने इस Smart Standing Fan 2 को मजबूत प्लास्टिक बॉडी दी है, जिसका वजन कुल 3.2 किलोग्राम है. इसके प्रोपेलर पर 7 छोटे ब्लेड्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस स्मार्ट फैन के डिज़ाइन को बहुत ही यूनिक बनाया है, जिससे ये अच्छी हवा देने के साथ-साथ शोर भी कम करता है. स्पीड कंट्रोल के लिए इस फैन में 100 लेवल दिए गए हैं. कंपनी के अनुसार ये स्मार्ट फैन कम रफ़्तार में  30.2db और तेज़ रफ़्तार में 55.8db का साउंड  करता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर किस-किस ने किया है आपको Block, एक आसान तरीके से कर सकते हैं पता)

शियोमी के इस स्मार्ट फैन को मोबाइल और टैबलेट के साथ कनेक्ट किया जा सकता है, जिससे इसे बंद, चालू और स्पीड कंट्रोल जैसे फंक्शन को कंट्रोल किया जा सकता है. इस स्मार्ट फैन में चाइल्ड लॉक भी दिया गया है, साथ ही ये फैन गूगल और अलेक्सा वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here