Home Entertainment Murder Mubarak से पहले मर्डर मिस्ट्री पर बन चुकी हैं ये फिल्में-सीरीज, देख घूम जाएगा दिमाग

Murder Mubarak से पहले मर्डर मिस्ट्री पर बन चुकी हैं ये फिल्में-सीरीज, देख घूम जाएगा दिमाग

0
Murder Mubarak से पहले मर्डर मिस्ट्री पर बन चुकी हैं ये फिल्में-सीरीज, देख घूम जाएगा दिमाग

[ad_1]

मर्डर मुबारक से पहले ये मर्डर मिस्ट्री फिल्में और वेब सीरीज- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
मर्डर मिस्ट्री फिल्म और वेब सीरीज

पंकज त्रिपाठी और सारा अली खान स्टारर ‘मर्डर मुबारक’ एक मर्डर मिस्ट्री बेस्ड फिल्म हैं। इस फिल्म में करिश्मा कपूर, सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए। ‘मर्डर मुबारक’ अनुजा चौहान की मर्डर-मिस्ट्री नोवल ‘क्लब यू टू डेथ’ का ऑफिशियल अडॉप्टेशन है। वहीं अगर आप भी मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्में-वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको ये सीरीज और मूवी जरूर देखनी चाहिए। ‘मर्डर मुबारक’ के अलावा आप ओटीटी पर कई शानदार मर्डर मिस्ट्री फिल्में और बेव सीरीज देख सकते हैं।

मर्डर मुबारक

पंकज त्रिपाठी और सारा अली खान की ‘मर्डर मुबारक’ में विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और आशिम गुलाटी जैसे शानदार स्टार्स का धमाका देखने को मिला है। फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ की कहानी दिल्ली के द रॉयल क्लब में हुए एक मर्डर के इर्द -गिर्द घूमती है। नेटफ्लिक्स पर आप ये सीरीज देक सकते हैं।

दृश्यम

हिट फिल्म ‘दृश्यम’ की सीक्वल ‘दृश्यम 2’ दोनों पार्ट ने अपनी कहानी से लोगों को हर सीन के साथ ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि आगे क्या होगा। इस फिल्म के दोनों ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी है। अगर आप ‘दृश्यम’ के दोनों पार्ट देखना चाहते हैं तो इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

नो वन किल्ड जेसिका

राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ में दिल्ली में जेसिका के हत्याकांड को दिखाया गया है। जेसिका का हत्यारा एक पूर्व मंत्री का बेटा था, जिसने जेसिका को गोली मारी थी। फिल्म में रानी मुखर्जी और विद्या बालन लीड रोल में नजर आई थीं।

कठपुतली

‘कठपुतली’ तमिल फिल्म ‘रतासन’ का हिंदी रीमेक हैं जिसमें अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता लीड रोल में थे। फिल्म में दिखाया गया है कि हो रही हत्याओं का केस गुड़िया परमार (सरगुन मेहता) सुलझाती है। आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

रात का

मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘निशाचर’ एक बहुत ही जबरदस्त वेब सीरीज है। ये भी एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है, जिसकी कहानी लखनऊ शहर के इर्द-गिर्द धूमती है। सीरीज आपके रातों की नींद उड़ा देगी। रोहित राजावत इस सीरीज में मुख्य भूमिका है। ‘निशाचर’ को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जेमप्लेक्स’ पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

GHKKPM में सवी-ईशाना का किचन रोमांस देख भड़की रीवा, शो में होगा बड़ा धमाका

Shehnaaz gill ने पहनी इतनी अनोखी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल, फैंस बोले- ‘ई का बवाल है बे’

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार, सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here