HomeEntertainmentMusician Sartaj Ilaiyaraaja's daughter Bhavatarini passes away | म्यूजिशियन सरताज इलैयाराजा की...

Musician Sartaj Ilaiyaraaja’s daughter Bhavatarini passes away | म्यूजिशियन सरताज इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी का निधन: लिवर कैंसर से थीं पीड़ित, श्रीलंका में ली आखिरी सांस


1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फेमस म्यूजिशियन सरताज इलैयाराजा की बेटी और सिंगर भवतारिणी का 47 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि भवतारिणी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। कल गुरुवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका निधन श्रीलंका में लगभग शाम के 5 बजे के करीब हुआ। आज उनका पार्थिव शरीर श्रींलका से चेन्नई लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें भवतारिणी म्यूजिशियन कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा की बहन थीं। भवतारिणी को ‘भारती’ के तमिल गीत ‘मयिल पोला पोन्नू ओन्नू’ के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था।

भवतारिणी के निधन पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन और तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन, पुडुचेरी के उपराज्यपाल और अन्य कई लोगों ने शोक व्यक्त किया।

भवतारिणी ने अपने करियर की शुरुआत ‘रासैया’ से बतौर सिंगर की थी। 2002 में उन्होंने ‘मित्र, माई फ्रेंड’ के लिए म्यूजिक कंपोज किया था। इसके बाद ‘फिर मिलेंगे’ और ऐसी कई फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया था। उन्होंने कधालुक्कु मरियाधई, अजगी, फ्रेंड्स, पा, भारती, मनकथा और अनेगन जैसी तमिल फिल्मों के लिए गाने गाए थे। भवतारिणी का आखिरी म्यूजिक एल्बम मलयालम फिल्म ‘मायनाधि’ के लिए था।

सिलंबरासन ने शोक व्यक्त किया

भवतारिणी के निधन की खबर सुनकर तमिल के फेमस एक्टर सिलंबरासन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- आपकी आवाज अपनी मासूमियत और प्यार के लिए लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी! आप एक पवित्र आत्मा थीं! बहुत जल्दी चली गईं! मैं भगवान से इलैयाराजा सर और मेरे भाई @thisisysr के परिवार को ताकत देने की प्रार्थना करता हूं। #भवतारिणी #RIP। मैसेज के साथ उन्होंने अपनी फिल्म मनाडु के एक गाने की क्लिप भी शेयर की है।

पवन कल्याण ने भी शोक व्यक्त किया

पावरस्टार पवन कल्याण ने एक ऑफिशियल नोट शेयर किया, जिसमें लिखा- भवतारिणी की मृत्यु के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत योगदान दिया और बतौर बेस्ट सिंगर उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। उनका भविष्य बहुत अच्छा था, उनके निधन की खबर बहुत दुखद है। इलैयाराजा और उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

तमिल एक्टर प्रसन्ना ने भवतारिणी के लिए शेयर किया पोस्ट

तमिल एक्टर प्रसन्ना ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा- भवथारिणी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं इलैयाराजा सर और उनके परिवार के साथ हैं। उन्हें शांति मिले।

सिंगर और डबिंग आर्टिस्ट चिनमयी श्रीपदा ने भवतारिणी के लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- भवतारिणी इलैयाराजा उन सभी लोगों में सबसे अच्छी इंसान थीं, जिन्हें मैं जानती हूं। मैं राजा सर, कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा को शक्ति देने की कामना करती हूं। ये बहुत हार्टब्रेकिंग था।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read