Home Entertainment Neha Kakkar ने तलाक और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

Neha Kakkar ने तलाक और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

0
Neha Kakkar ने तलाक और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी, बयां किया अपना दर्द

[ad_1]

नेहा कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बताया सच- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह

मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में ‘डांस दीवाने 3’ में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं। नेहा कक्कड़ काफी लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह काफी एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड के ये क्यूट कपल हमेशा अपनी रोमांटिक तस्वीरों और फनी वीडियो को लेकर लोगों के बीच चाए रहते हैं। वहीं टीवी स्क्रीन से भी गायब रही हैं नेहा कक्कड़ को लेकर लोगों ने कई तरह के कयास लगाए थे कि सिंगर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह का तलाक हो गया है। वहीं कुछ लोग कह रहे थे कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। इसी बीच नेहा ने इन सब अफवाहों पर रिएक्ट किया है।

तलाक-प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर किया रिएक्ट

हाल में  ‘डांस दीवाने 3’ में स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंची नेहा ने कहा कि ‘उन्होंने और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने अभी तक फैमिली शुरू करने के बारे में प्लानिंग नहीं की है। दरअसल नेहा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। कुछ समय पहले नेहा ने अचानक ‘इंडियन आइडल 11’ से ब्रेक ले लिया था, जिसके बाद से ये चर्चा होने लगी थी कि सिंगर प्रेग्नेंट या फिर उनके और रोहनप्रीत सिंह के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। इसलिए उन्होंने शो से ब्रेक ले लिया है।

नेहा कक्कड़ ने बताया सच

हालांकि नेहा ने अब अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच चुप्पी तोड़ी है कि फिलहाल वो और रोहनप्रीत बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उनके बारे में 2 ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि वे प्रेग्नेंट हैं या फिर रोहनप्रीत से तलाक ले रही हैं। नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया कि उन्हें शारीरिक और मानसिक थकावट के कारण ब्रेक लिया था, लेकिन अब वह फिर से कमबैक करने वाली हैं। शो में नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ और रैपर हनी सिंह के साथ पहुंची थीं। यहां उन्होंने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की और डांस भी किया।

नेहा कक्कड़ के बारे में

वर्कफ्रंट की बात करे तो नेहा कक्कड़ को हाल ही में सॉन्ग ‘कांटा लगा’ में देखा गया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी 2021 में हुई थी। शादी के ठीक दो महीने बाद जब नेहा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था तब उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैलने लगी थीं। हालांकि, बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि यह उनकी म्यूजिक वीडियो ‘ख्याल रख्या कर’ की एक फोटो है।

ये भी पढ़ें:

‘कुमकुम भाग्य’ एक्टर अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी को दे रहे तलाक, 2 साल पहले ही हुई थी शादी

पंकज उधास की राजकीय सम्मान के साथ हुई विदाई, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सेलेब्स

बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक की बढ़ी मुसीबत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here