Tuesday, June 22, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाNow Filmmaker Bharathiraja demands a ban on Manoj Bajpayee and Samantha Akkineni’s...

Now Filmmaker Bharathiraja demands a ban on Manoj Bajpayee and Samantha Akkineni’s web series The Family Man 2 | मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर ‘द फैमिली मैन 2’ पर नहीं थम रहा विवाद, अब दिग्गज फिल्ममेकर भारतीराजा ने वेब सीरीज को बैन करने की मांग की


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
untitled 571621401928 1623141420

मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज को फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, तो वहीं दूसरी और इसे लेकर साउथ इंडिया के लोगों का विरोध अब भी जारी है। रिलीज से पहले भी तमिल दर्शकों ने ‘द फैमिली मैन 2’ को बैन करने की मांग की थी। अब हाल ही में तमिल इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर भारतीराजा ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर अमेजन प्राइम वीडियो से ‘द फैमिली मैन 2’ को तुरंत बैन करने की मांग की है।

वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग नहीं रोकी गई तो अमेजन प्राइम का करेंगे बहिष्कार
फिल्ममेकर भारतीराजा ने स्टेटमेंट में आरोप लगाया है कि ‘द फैमिली मैन 2’ में तमिल ईलम ​​​​लोगों को गलत तरीके से दिखाया गया है। भारतीराजा ने यह भी कहा है कि अगर इस वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग नहीं रोकी गई तो तमिल के लोग OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का बहिष्कार करेंगे। इस बयान में उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी ‘द फैमिली मैन 2’ पर तुरंत बैन लगवाने की मांग की है। इससे पहले भारतीराजा ने श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक के खिलाफ आवाज उठाई थी और आखिरकार उसे बैन कर दिया गया था।

तमिलनाडु सरकार ने किया था वेब सीरीज की रिलीज को रोकने का अनुरोध
भारतीराजा का यह बयान नाम तमिलर काची (एनटीके) के प्रमुख सीमन द्वारा यही अनुरोध किए जाने के एक दिन बाद आया है। सीमन ने भी बयान जारी कर कहा था कि वेब सीरीज बैन नहीं की तो अमेजन प्राइम वीडियो का बहिष्कार करेंगे। वहीं इससे पहले ‘द फैमिली मैन 2’ के ट्रेलर के सामने आने के बाद तमिलनाडु सरकार ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय से शो के दूसरे सीजन की रिलीज को रोकने या प्रतिबंधित करने का अनुरोध किया था।

वेब सीरीज में तमिल ईलम को नकारात्मक रूप से दिखाए जाने का आरोप
तमिलनाडु सरकार ने भी यह आरोप लगाया गया था कि सीरीज में तमिल ईलम को नकारात्मक रूप से दर्शाया गया है। सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को तमिलनाडु के आईटी मंत्री टी मनो थंगराज ने एक पत्र लिखकर कहा था कि वेब सीरीज के ट्रेलर में तमिल ईलम और उनके संघर्ष को बेहद आपत्तिजनक तरीके से पेश किया गया है, जिससे उनकी छवि खराब हो सकती है।

वेब सीरीज में समांथा को ईलम तमिलियन के किरदार में दिखाया गया है
दरअसल, वेब सीरीज में साउथ की एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी एक ईलम तमिलियन बनी हैं, जिन्हें एक महिला आतंकवादी और सुसाइड बॉम्बर ‘राजी’ की अहम भूमिका में दिखाया गया है। यही कारण है कि कई लोग सीरीज का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि सामंथा के किरदार की वजह से तमिल ईलम ​​​​​​और तमिलनाडु के लोगों को ठेस पहुंची है। वहीं इस विवाद में सामंथा अक्किनेनी को चुप रहने की हिदायत दी गई है, सीरीज के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्ट्रेस को यह आदेश जारी किया था। सामंथा ने इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया है।

वहीं मनोज बाजपेयी इस वेब सीरीज में जासूस श्रीकांत तिवारी के किरदार में नजर आ रहे हैं। ‘निर्माता-निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. के इस शो में मनोज और सामंथा के अलावा सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धन्वंतरी, मिमे गुप्ता, प्रियमणि, शारिब हाशमी और एन अलगमपेरुमल भी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं…





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's