Home Entertainment सिनेमा Oscar door closed for Will Smith after the slap scandal banned for 10 years थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ के लिए 10 सालों के लिए बंद हुआ ऑस्कर का दरवाजा

Oscar door closed for Will Smith after the slap scandal banned for 10 years थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ के लिए 10 सालों के लिए बंद हुआ ऑस्कर का दरवाजा

0
Oscar door closed for Will Smith after the slap scandal banned for 10 years थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ के लिए 10 सालों के लिए बंद हुआ ऑस्कर का दरवाजा

[ad_1]

Will Smith- India TV Hindi
Image Source : NSTAGRAM/BENEWMAG
Will Smith

ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ को थप्पड़ मारने की घटना के कुछ दिनों बाद, एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने शुक्रवार को अकादमी के सभी कार्यक्रमों से 10 साल के लिए बैन कर दिया है। अकादमी की तरफ से दिए एक बयान में इस बारे में बताया गया।

लॉस एंजिल्स में शुक्रवार को हुई बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, स्मिथ द्वारा पिछले सप्ताह अकादमी से इस्तीफे की घोषणा के बाद शुरू में 18 अप्रैल को होने वाली बैठक में तेजी लाई गई थी।

कपूर खानदान की प्रथा को आगे बढ़ाएंगे रणबीर और आलिया, शादी के बाद गुरुद्वारे में कराएंगे लंगर

स्मिथ ने एक बयान में कहा, “मैं अकादमी के फैसले को स्वीकार करता हूं और सम्मान करता हूं।” अभिनेता ने 1 अप्रैल को अकादमी से इस्तीफा दे दिया था और ऑस्कर निर्माताओं, नॉमिनेट किए गए सदस्यों और दर्शकों से माफी मांगते हुए बयान जारी किया था।

27 मार्च के टेलीविज़न इवेंट में कॉमेडियन रॉक की तरफ अभिनेता की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ की उपस्थिति के बारे में मज़ाक करने के बाद स्मिथ मंच पर चढ़ गए, फिर रॉक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआई ने RTI के जरिए अपडेट देने से किया इनकार

एक घंटे से भी कम समय के बाद, स्मिथ ने मंच पर एक अश्रुपूर्ण भाषण दिया क्योंकि उन्होंने “किंग रिचर्ड” में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार स्वीकार किया। समारोह के बाद, उन्हें वैनिटी फेयर की पोस्ट-ऑस्कर पार्टी में डांस करते देखा गया।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here