Homeहिंदी NEWSसिनेमाPinterest इंक्स मल्टीएयर कंटेंट डील विथ टेस्टमेड - द हॉलीवुड रिपोर्टर

Pinterest इंक्स मल्टीएयर कंटेंट डील विथ टेस्टमेड – द हॉलीवुड रिपोर्टर


Pinterest तथा स्वादयुक्त ने एक बहुवर्षीय सामग्री सौदा किया है, जिसके तहत फूड और लाइफस्टाइल कंपनी सोशल प्लेटफॉर्म के लिए 50 नए शो, इवेंट और लाइव प्रोग्रामिंग का निर्माण करेगी।

मल्टीमिलियन-डॉलर के सौदे के तहत प्रोग्रामिंग इस साल के अंत में और 2023 तक शुरू हो जाएगी, कंपनियों की ओर से मंगलवार की घोषणा के अनुसार। कम से कम आठ भाषाओं में निर्मित नए शो, विशेष रूप से Pinterest पर शुरू होंगे और अमेरिका, लैटिन अमेरिका, यूरोप और एशिया प्रशांत क्षेत्र में Pinterest और Tastemade दोनों के शीर्ष रचनाकारों को पेश करेंगे।

टेस्टमेड लॉस एंजिल्स, लंदन, टोक्यो, जकार्ता, मुंबई, साओ पाउलो और ब्यूनस आयर्स में अपने स्टूडियो में Pinterest और Tastemade रचनाकारों के लिए व्यक्तिगत कार्यक्रमों की मेजबानी करेगा।

अक्टूबर में YouTube से Pinterest में शामिल होने के बाद से मलिक डुकार्ड द्वारा देखे गए दोनों कंपनियों के बीच समझौता पहला बड़ा सौदा है, जहां उन्होंने हाल ही में वीडियो दिग्गज की वीपी सामग्री साझेदारी के रूप में काम किया है। (एक्सिओस पहला की सूचना दी मंगलवार को सौदा।)

Pinterest के मुख्य सामग्री अधिकारी डुकार्ड ने एक बयान में कहा, “वैश्विक रूप से हमारे सबसे बड़े वीडियो भागीदारों में से एक के रूप में, मैं इस बात से बहुत प्रभावित हुआ हूं कि कैसे टेस्टमेड ने अपने मंच का विस्तार किया है, लगातार आकर्षक सामग्री वितरित करता है, और Pinterest पर मूल्य बनाता है।” “यह हमारी मौजूदा साझेदारी का एक स्वाभाविक विस्तार है क्योंकि हम Pinterest पर अपनी सामग्री और निर्माता के प्रयासों को बढ़ाते हैं, और मैं दुनिया भर में अधिक भाषाओं में पिनर्स को प्रेरित करने के लिए कुछ और भी बड़ा बनाने के लिए रोमांचित हूं।”

Pinterest के साथ, Tastemade भोजन और यात्रा में अपनी अच्छी तरह से स्थापित उपस्थिति के अलावा, सौंदर्य, फैशन, फिटनेस, पालन-पोषण और पालतू जानवरों में भी अपने फोकस के क्षेत्रों का विस्तार करेगा।

“मीडिया में सबसे बड़ा रुझान अब वीडियो, निर्माता और लाइव स्ट्रीमिंग में है – और यह साझेदारी वैश्विक स्तर पर तीनों को संबोधित करती है,” टेस्टमेड के सह-संस्थापक और सीईओ लैरी फिट्जगिब्बन ने कहा। “हमारे पास Pinterest दर्शकों को गहराई से जोड़ने का एक लंबा ट्रैक रिकॉर्ड है और वीडियो स्टोरीटेलिंग के माध्यम से प्रेरणा से अहसास तक और भी अधिक पिनर लेने के लिए उत्साहित हैं।”



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds