Thursday, June 24, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाprince harry meghan markle blessed with baby girl; named her lilibet after...

prince harry meghan markle blessed with baby girl; named her lilibet after queen elizabeth and princess diana | दूसरी बार पैरेंट बने प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल; घर में आई प्रिंसेस, नाम रखा लिलिबेट डायना


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Prince Harry Meghan Markle Blessed With Baby Girl; Named Her Lilibet After Queen Elizabeth And Princess Diana

लंदन3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
naya mehmaan 1623001460

ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल ने अपनी दूसरी संतान के जन्म की घोषणा की है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम लिलिबेट डायना रखा है। लिली का जन्म सेंटा बारबरा कॉटेज हॉस्पिटल कैलिफोर्निया में शुक्रवार 4 जून को हुआ था। लिली का नाम उनकी परदादी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के नाम पर रखा गया है। जिनका परिवार में निकनेम लिलिबेट है। लिली का मध्य नाम प्रिंस हैरी की मां प्रिंसेस डायना यानी प्रिंसेस ऑफ वेल्स के नाम से लिया गया है।

रॉयल कपल ने जारी किया बयान
रॉयल कपल के प्रतिनिधियों के मुताबिक कपल ने एक बयान जारी किया है। जिसमें लिखा है- ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स आप सभी की शुभकामनाओं और दुआओं का आभारी है, जो उन्हें यह बेहद खास वक्त देखने मिला। गौरतलब है कि लिली का एक बड़ा भाई आर्ची हैर्रिसन माउंटबेटन विंडसर भी है, जिसका जन्म 2019 में हुआ था।

पिछले साल छोड़ी थी शाही उपाधि
महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पोते हैरी और मेगन ने पिछले साल मार्च में फ्रंटलाइन रॉयल ड्यूटी छोड़ दी थी और अब कैलिफोर्निया में रहते हैं। पिछले साल जनवरी में ही दोनों ने ड्यूक ऑफ ससेक्स और डचेस ऑफ ससेक्स की शाही उपाधि छोड़ने का एलान किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's