Thursday, December 2, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाPriyanka Chopra removes husband Nick Jona last name from instagram bio ps

Priyanka Chopra removes husband Nick Jona last name from instagram bio ps


मुंबईः ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतती आई हैं. सिर्फ देश में ही नहीं, बल्की विदेशों में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. फिल्मों के साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. पति निक जोनास (Nick Jonas) को लेकर प्रियंका सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही अपना प्यार जाहिर करती रही हैं. लेकिन, अब इस कपल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे उनकी शादी को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने 22 नवंबर को अपनी इंस्टा बायो में अपने नाम के आगे से पति निक जोनास का सरनेम हटा लिया है. प्रियंका चोपड़ा के किए इस बदलाव ने उनके फैंस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहीं, प्रियंका और निक के रिश्ते में कोई दरार तो नहीं आ गई है. एक्ट्रेस के फैन लगातार उनसे यही सवाल कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के यूं अचानक अपने नाम के आगे से निक जोनास का नाम हटा लेने से सोशल मीडिया अनुमान लगा रहे हैं कि ये कहीं ना कहीं इस बात का इशारा है कि प्रियंका-निक के रिश्ते में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है. कुछ का तो ये भी मानना है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं. लेकिन, खास बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा बायो से सिर्फ पति निक जोनास का सरनेम ही नहीं अपना खुद का सरनेम ‘चोपड़ा’ भी हटा दिया है.

Priyanka Chopra, Nick Jonas, priyanka nick divorce, priyanka chopra divorce Rumours, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, प्रियंका निक तलाक, priyanka chopra drops Jonas from Insta bio, priyanka chopra jonas, bollywood news, hollywood news

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @priyankachopra)

प्रियंका के ऐसा करने से उनके और निक जोनास के फैन काफी परेशान हैं. कई ट्वीट करते हुए उनसे सवाल कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब ठीक है या नहीं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मुझे प्रियंका और निक के बीच कुछ गड़बड़ लग रही है. ये बात मैंने तब कही थी, जब वे क्वीनलैंड में थे. उनका पूरा परिवार उनके साथ था, सिवाय उनकी पत्नी के.’

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में शादी की थी. राजस्थान के जोधपुर में इस जोड़े ने बड़े ही धूमधाम से शादी की थी. निक-प्रियंका ने पहले हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की. जिसकी हर तरफ चर्चा थी. शादी के बाद ही प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे जोनास लगाना शुरू कर दिया था. लेकिन, अब दोनों की तलाक की खबरों ने इस कपल के फैंस को परेशान कर दिया है.

Tags: Bollywood news, Hollywood, Nick Jonas, Priyanka Chopra





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds