Monday, July 26, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीPUBG के इंडियन वर्जन की धूम, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने...

PUBG के इंडियन वर्जन की धूम, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड-battlegrounds-mobile-india-crosses-1-crore-downloads-on-google-play-india-nodvkj– News18 Hindi


नई दिल्ली. पबजी मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) के इंडियन वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) गेम को भारत में दो जुलाई को ऑफिशियली लॉन्च कर दिया है. इस गोम ने डाउनलोडिंग के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इस गेम को गूगल स्टोर पर 10 मिलियन यानी एक करोड़ से अधिक डाउनलोड किया जा चुका है.

इस गेम को खेलने के लिए यूजर को इसके अर्ली एक्सेस ऐप को डाउनलोड करना होता है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को पबजी मोबाइल के तरह ही कुछ चेंज के साथ जारी किया गया है. अगर आप पबजी मोबाइल के फैन है तो उसकी कमी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पूरी कर देगा.

बता दें कि पबजी मोबाइल इंडिया को पिछले साल भारत में बैन कर दिया गया था, जिसके बाद दक्षिण कोरियाई फर्म क्राफ्टोन (Krafton) ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को भारत में लॉन्च किया है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का फिलहाल बीटा वर्जन ही रिलीज किया गया है.

ऐसे डाउनलोड करें गेम

– Krafton द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से साझा किया गया Google Play लिंक खोलें। यूजर्स अपने Android फोन के माध्यम से इस लिंक तक पहुंच सकते हैं.

– इसके बाद बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को डाउनलोड करने के लिए आमंत्रण स्वीकार करें.

– एक बार आमंत्रण स्वीकार हो जाने के बाद, यूजर्स सीधे गेम में लॉग इन कर सकते हैं यदि उन्होंने इसे अपने डिवाइस पर पहले ही डाउनलोड कर लिया है या Google Play के माध्यम से गेम डाउनलोड कर सकते हैं.

– एक बार गेम डाउनलोड हो जाने के बाद यूजर्स को अपने फेसबुक या ट्विटर अकाउंट के जरिए गेम में लॉग-इन करने के लिए कहा जाएगा। यूजर्स को उसी अकाउंट से लॉग-इन करना चाहिए, जिसका उपयोग उन्होंने गेम से स्टोर खरीदारी और इन्वेंट्री को पुनः प्राप्त करने के लिए PUBG मोबाइल के लिए किया था.

– बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू हो गया है. क्राफ्टन को बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लॉन्च की तारीख की पुष्टि करना बाकी है.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's