Saturday, December 4, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाRajinikanth dedicates Dadasaheb Phalke Award to the driver who handed over half...

Rajinikanth dedicates Dadasaheb Phalke Award to the driver who handed over half his salary over the yearsजानिए कौन है वो ड्राइवर, जिसके लिए रजनीकांत के घर में बुक है एक खास कमरा


रजनीकांत अपने दोस्त के साथ- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @AKSRFRAJINI
रजनीकांत अपने दोस्त के साथ

मुंबई: रजनीकांत सुपरस्टार बनने से पहले एक बस कंडक्टर थे ये बात तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि जिस बस में रजनीकांत कंडक्टर थे उस बस के ड्राइवर राज बहादुर से रजनीकांत की आज भी दोस्ती है। दोनों की दोस्ती को 50 साल हो गए हैं लेकिन रजनीकांत उन्हें नहीं भूले।

रजनीकांत को हाल ही में 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है। रजनीकांत ने अपने इस अवॉर्ड को अपने दोस्त राज बहादुर को समर्पित किया। इस दौरान रजनीकांत ने अपने दोस्त के बारे में दिल छू जाने वाली बातें बताईं। 

रजनीकांत ने बताया कि उनके दोस्त राज बहादुर ही थे जिन्होंने उनके अभिनय की क्षमता को पहचाना और उन्हें फिल्मों में जाने के लिए प्रेरित किया। उस वक्त रजनीकांत बस कंडक्टर और उनके दोस्त बस ड्राइवर थे। रजनीकांत ने बताया कि वो अपने इस दोस्त की बदौलत ही फिल्मों में आ पाए।

स्टार बनने के बाद भी रजनीकांत अपने दोस्त को भूले नहीं और कहा कि उन्होंने ही रजनीकांत को रजनीकांत बनाया और तमिल बोलनी भी सिखाई थी। 

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds