HomeEntertainmentRanbir and Yash will shoot Lanka Portion in London for Nitesh Tiwari's...

Ranbir and Yash will shoot Lanka Portion in London for Nitesh Tiwari’s Ramayan | लंदन में लंका के पोर्शन शूट करेंगे रणबीर और यश: 60 दिन मुंबई में शूट होगी नितेश तिवारी की रामायण, जल्द फ्लोर पर जाएगी फिल्म


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म ‘रामायण’ भी है। एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

60 दिन मुंबई और 60 दिन लंदन में होगी शूट
टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो, ‘यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी। नितेश तिवारी मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। 60 दिनों तक मुंबई में इसकी शूटिंग करने के बाद रणबीर लंदन शेड्यूल के लिए निकल जाएंगे। वहां भी मेकर्स करीबन 60 दिनों तक फिल्म शूट करेंगे। चर्चा है कि लंदन में फिल्म के लंका पोर्शन की शूटिंग की जाएगी। लंदन शेड्यूल में रणबीर को साउथ के सुपरस्टार यश भी जॉइन करेंगे।’

रणबीर, साई और यश तीनों रामायण के जरिए पहली बार किसी फिल्म पर साथ काम करेंगे।

रणबीर, साई और यश तीनों रामायण के जरिए पहली बार किसी फिल्म पर साथ काम करेंगे।

सनी देओल निभाएंगे हनुमान का किरदार
दूसरी तरफ फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो इसमें सनी देओल हनुमान का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने हामी भर दी है। वो हनुमान का रोल प्ले करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सनी मई 2024 से इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि, फिल्म के फर्स्ट पार्ट में सनी का गेस्ट अपीयरेंस ही होगा पर इसके सेकेंड और थर्ड पार्ट में स्क्रीन पर उनका पूरा प्रेजेंस होगा।

सूत्रों की मानें तो सनी इस फिल्म में हनुमान का रोल करने के लिए हामी भर चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो सनी इस फिल्म में हनुमान का रोल करने के लिए हामी भर चुके हैं।

विजय सेतुपति से जारी है चर्चा
नितेश तिवारी इस फिल्म का तीन पार्ट में बनाएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर राम, साई पल्लवी सीता और यश रावण के रोल में नजर आएंगे। वहीं विभीषण के रोल के लिए मेकर्स साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति से चर्चा कर रहे हैं। इसके अलावा लारा दत्ता को कैकयी का रोल करने के लिए ऑप्ट किया गया है।

‘रामायण से जुड़ी कुछ खास बातें’

  • तीन पार्ट में बनने वाली इस फिल्म का हर पार्ट 3 घंटे का होगा।
  • इसे 500 करोड़ से भी ज्यादा बजट में बनाया जाएगा।
  • इसे मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।
  • फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।
  • फिल्म के वीएफएक्स पर ऑस्कर विनिंग कंपनी DNEG काम करने वाली है।
नितेश तिवारी इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाएंगे।

नितेश तिवारी इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाएंगे।

2025 तक रिलीज हो सकता है पहला पार्ट
उम्मीद है कि नितेश मार्च 2024 तक रणबीर और साई के साथ इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं यश जो फिल्म में रावण का रोल करेंगे, वो जुलाई 2024 में इसकी शूटिंग जॉइन करेंगे। मेकर्स इसके पहले पार्ट को साल 2025 के सेकेंड हाफ तक रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read