Thursday, December 2, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाRanbir Kapoor And Alia Bhatt Gone To Jodhpur For A Wedding Destination...

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Gone To Jodhpur For A Wedding Destination Viral Photos


Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Gone To Jodhpur For A Wedding Destination Viral Photos

क्या वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए जोधपुर गए हैं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट?

खास बातें

  • तो क्या जोधपुर में करेंगे रणवीर और आलिया शादी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
  • बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं दोनों सितारे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे सेलेब्स कपल्स हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. वहीं इनमें से एक ऐसी जोड़ी भी है जिसके कन्फर्मेशन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ स्पॉट होते हैं, सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं. फिलहाल तो दोनों को अब जोधपुर में देखा गया है. जिसके बाद फैंस उनकी शादी का कयास लगा रहे हैं. दोनों ही सितारों को एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. जहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जींस और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ब्लैक ट्रैक सूट में दिखाई दे रहे हैं. सनग्लासेस और उनका ये कूल अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें

क्या जोधपुर में करेंगें शादी 

यह पहली बार नहीं जब रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी के खबरें सोशल मीडया पर ट्रेंड कर रही है. इससे पहले भी कई बार दोनों के शादी के डेस्टिनेशन को लेकर चर्चा हो चुकी है. फिलहाल तो इस बारे में कोई भी ऑफिशियल खबर परिवार वालों की तरफ से नहीं आई है. बता दें कि इस महीने यानी की 28 सितंबर को रणबीर कपूर अपना 39 वां जन्मदिन मनाएंगे. ऐसे में अफवाहें उड़ रही हैं कि दोनों इस खास मौके पर शादी भी कर सकते हैं. 

बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं दोनों सितारे 

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, लेकिन वे समय निकाल कर अपने खास दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना कभी नहीं भूलती हैं. वहीं बात हम रणबीर कपूर की करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास ‘एनिमल’ ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्में हैं. इस फिल्म में वे आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

இயற்கையை பாதுகாக்க வேண்டும்… ஸ்ம்ருதி வெங்கட்டின் சுவாரசிய பேட்டி ! | Actress Smruthi Venkat interview

<!----> ஸ்ம்ருதி வெங்கட் நடிகை ஸ்ம்ருதி வெங்கட், பிரத்யேகமாக பிலிமிபீட்டிற்கு பேட்டி அளித்துள்ளார். அதில், முண்டாசுப்பட்டி திரைப்படத்தில் நடிப்பதற்காக பேச்சுவார்த்தை நடத்தப்பட்டது. ஆனால், அப்போது, நான் காலேஜ் படித்துக்கொண்டு இருந்ததால் என் பெற்றோர் நடிக்க சம்மதிக்கவில்லை. <!----> தடம் படத்தில்...