Home Entertainment Rani Mukherjee revealed about her relationship | रानी मुखर्जी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया: बोलीं- आदित्य चोपड़ा बहुत ही दयालु और ईमानदार इंसान हैं

Rani Mukherjee revealed about her relationship | रानी मुखर्जी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया: बोलीं- आदित्य चोपड़ा बहुत ही दयालु और ईमानदार इंसान हैं

0
Rani Mukherjee revealed about her relationship | रानी मुखर्जी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया: बोलीं- आदित्य चोपड़ा बहुत ही दयालु और ईमानदार इंसान हैं

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रानी मुखर्जी ने हाल ही में खुलासा किया कि आदित्य चोपड़ा के बारे में उन्हें सबसे अच्छी बात क्या लगी थी। उन्होंने कहा कि दो लोगों के बीच में प्यार से ज्यादा सम्मान जरूरी होता है।

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा को हां करने का कारण बताया
रानी मुखर्जी ने ‘सही कारणों’ से शादी करने को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि वे कई ऐसी महिलाओं को जानती हैं, जो अपनी पूरी लाइफ में भयानक रिश्तों को झेलती हैं। रानी मुखर्जी, आदित्य की ईमानदारी और उनकी लीडरशिप क्वालिटी से अट्रैक्ट हुई थीं।

रानी बोलीं- मुझे लगता है कि वो वास्तव में एक अच्छे इंसान हैं। सच कहूं तो मेरे लिए ये काफी था। मैं अपने माता-पिता के साथ एक घर में पली-बढी हूं, और मैंने उनके रिश्ते को बहुत महत्व दिया है। मेरी लाइफ में, आसपास अच्छे लोगों का होना बहुत जरूरी है, क्योंकि मुझे लोगों का सम्मान करना पसंद है। आदित्य के बारे में कहूं तो वो एक बहुत ही दयालु इंसान, एक अच्छे इंसान और अपनी टीम के लिए एक महान नेता हैं।

रानी मुखर्जी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया
रानी ने आगे कहा- आदित्य अपनी नैतिकता और निर्णय के मामले में बहुत निष्पक्ष हैं। एक समय के बाद आप प्यार से बाहर हो सकते हैं, लेकिन एक-दूसरे के लिए सम्मान होना बहुत जरूरी होता है। वो कभी नहीं खोना चाहिए। मेरे लिए ये बहुत जरूरी है। अगर मैं किसी के करीब रहना चाहती हूं तो मुझे उनका सम्मान करना ही होगा। मैंने दुनिया को बहुत करीब से देखा है, मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कई वर्षों तक काम किया है। इसलिए, अगर मुझे इस इंडस्ट्री से किसी व्यक्ति का चुनाव करना था, तो वो व्यक्ति आदित्य के अलावा और कोई नहीं हो सकता था।

रानी मुखर्जी ने ‘कभी अलविदा ना कहना’ के बारे में भी बात की
रानी मुखर्जी ने साल 2006 में ‘कभी अलविदा ना कहना’ फिल्म की थी। इस फिल्म में शादीशुदा कपल के बीच तनाव और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की तरफ झुकाव दिखाया गया था। इस फिल्म का जिक्र करते हुए रानी ने कहा- ऐसी कई महिलाएं हैं जो लंबे समय तक अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुल कर बात नहीं करतीं। कई साल बीत जाते हैं। वे बूढ़ी हो जाती हैं, और तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

एक युवा लड़की के रूप में, जब मैंने ‘कभी अलविदा ना कहना’ की, तो इससे मुझे अपनी शादी के बारे में निर्णय लेने में भी मदद मिली थी। मैंने सोचा कि मुझे सही कारणों से शादी करने की जरूरत है। क्योंकि अगर आप गलत कारणों से शादी करेंगे, तो फिर आपको सारी जिंदगी तकलीफ उठानी पड़ेगी।

रानी मुखर्जी ने पिछले साल फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की थी। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित थी और इसने दुनिया भर में लगभग 35 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here