Wednesday, July 28, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीRedmi Note 10T 5G cheapest smartphone of xiaomi is set to launch...

Redmi Note 10T 5G cheapest smartphone of xiaomi is set to launch in india today 20 july know price and features aaaq– News18 Hindi


शियोमी (Xiaomi) आज (20 जुलाई) भारत में अपने नोट 10 सीरीज़ के एक और स्मार्टफोन रेडमी नोट 10टी 5जी (Redmi Note 10T 5G) को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस सीरीज़ में पहले से रेडमी नोट 10, रेडमी नोट 10 प्रो और रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स मौजूद हैं. कहा जा रहा है कि आने वाला फोन बाज़ार में पहले से मौजूद रियलमी 8 5जी और रियलमी नार्ज़ो 30 5जी को कड़ी टक्कर दे सकता है. फोन को ऑनलाइन इवेंट के ज़रिए दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग शियोमी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. फोन को सेल के लिए अमेज़न और Mi प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी नोट 10T को भारत में 14,999 रुपये के करीब पेश किया जा सकता है, जो कि इसके 4GB+128GB स्टोरेज के लिए होगी. ऐसा माना जा रहा है कि फोन के साथ लॉन्च ऑफर भी दिए जाएं…आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है Samsung का 6GB RAM वाला बजट फोन! मिलेगी 6000mAh बैटरी, 90Hz डिस्प्ले)

रेडमी नोट 10T में 6.4 इंच का FHD+ Dot डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसके 90Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के अस्पेक्ट रेशियो के साथ आने की उम्मीद है. ये फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ 6GB तक की RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. ये 5G फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

फोन में हो सकता है 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा

कैमरे के तौर पर इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है.

(ये भी पढ़ें- 15 हज़ार से भी कीमत में आती हैं बेस्ट एंड्रॉयड Smart TV, मिलेगा HDR डिस्प्ले और गूगल असिस्टेंट)

सेल्फी के लिए इस रेडमी फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. पावर के लिए रेडमी नोट 10T में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Fed Up Of Hypersexualisation Female Athletes Are Finally Taking Matters Into Their Own...

டோக்கியோ ஒலிம்பிக் போட்டியில் ஜெர்மனியைச் சேர்ந்த ஜிம்னாஸ்டிக் வீராங்கனைகள் போட்டிக்காக தங்களுக்கு ஒதுக்கப்பட்ட பிகினி உடையை அணியாமல் உடலை மறைக்கும் முழுநீள உடையை அணிந்து விளையாடியதால் தற்போது பெரும் சர்ச்சை வெடித்துள்ளது.இதபோன்று...

Today's news

Latest offer's