Richa Chadha’s ‘Girls Will Be Girls’ script selected for Gotham Week गोथम वीक के लिए चुनी गई ऋचा चड्ढा की ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की स्क्रिप्ट

0
68
Richa Chadha’s ‘Girls Will Be Girls’ script selected for Gotham Week गोथम वीक के लिए चुनी गई ऋचा चड्ढा की ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की स्क्रिप्ट


 ऋचा चड्ढा - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RICHA CHADHA
 ऋचा चड्ढा 

मुंबई: ऋचा चड्ढा के प्रोडक्शन वेंचर ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की स्क्रिप्ट को इस साल के गोथम वीक में इंटरनेशनल फीचर सेक्शन के हिस्से के रूप में चुना गया है। अभिनेत्री को रोमांचक फिल्म बनाने के लिए समान विचारधारा वाले निवेशकों और सहयोगियों को खोजने में सक्षम होने की उम्मीद है। गोथम वीक एक वार्षिक कार्यक्रम है जो फिल्मों, टेलीविजन और ऑडियो के कहानीकारों को एक साथ लाता है और नेटफ्लिक्स, अमेजॅन स्टूडियो, ऑडिबल, एसएजीइंडी और वार्नरमीडिया द्वारा प्रायोजित है। यह वस्तुत: इस वर्ष 19-24 सितंबर के बीच आयोजित किया जाएगा।

‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ पुशिंग बर्टन स्टूडियो (ऋचा चड्ढा और अली फजल), क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स (संजय गुलाटी और पूजा चौहान) और डोल्से वीटा फिल्म्स (क्लेयर चेसग्ने) के बीच एक इंडो-फ्रेंच सह-उत्पादन है।

ऋचा ने कहा, “हमें उम्मीद है कि इस रोमांचक फिल्म को बनाने में हमारे साथ जुड़ने के लिए गोथम वीक में समान विचारधारा वाले निवेशक और सहयोगी मिलेंगे। यह एक ताजा और नारीवादी कहानी है, और मेरा मानना है कि शुची भारतीय सिनेमा में एक नई आवाज है।”

टीम ने हाल ही में एक पिच वीडियो और टीजर के लिए शूटिंग पूरी की, और आशा है कि यह गोथम वीक में धन उगाहने में मदद करेगी।

शुचि तलाती, जिन्हें फिल्म का निर्देशन करने के लिए चुना गया है, ने कहा, “गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ जेंडर पावर डायनामिक्स और महिला कामुकता से संबंधित हैं और मैंने हमेशा सोचा है कि कहानी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिध्वनित होगी इसलिए मैं इस चयन को लेकर वास्तव में खुश हूं।”

तलाटी ने कहा कि “मुझे उम्मीद है कि गोथम वीक हमारे लिए एक लॉन्चपैड होगा क्योंकि हम फंड जुटाते हैं और ज्यादातर महिला क्रू बनाते हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग हमारे पास पहुंचेंगे।”

इनपुट-आईएएनएस

Related Video






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here